Close

फोनपे इस साल दिसंबर तक देगा बंपर नौकरियां, दोगुनी करेगा कर्मचारियों की संख्या

PhonePe: डिजिटल पेमेंट प्लेटफॉर्म (Digital Payment Platform) फोनपे देशभर में अपने कर्मचारियों की संख्या बढ़ाएगा. कंपनी ने बताया कि वह अपने कुल कर्मचारियों की संख्या दिसंबर, 2022 तक दोगुनी करके करीब 5400 करेगा. इस समय फिलहाल कर्मचारियों की संख्या 2600 है. कंपनी इस साल के आखिर तक करीब 2600 से ज्यादा कर्मचारियों को नौकरी देगा.

2800 लोगों की होगी नियुक्ति

फोनपे ने मंगलवार को बताया कि, ‘कंपनी अगले 12 महीनों में बेंगलुरु, पुणे, मुंबई, दिल्ली और देश के दूसरे हिस्सों में विभिन्न पदों पर लगभग 2,800 लोगों को नियुक्ति करने की योजना बना रही है.’ ये नियुक्तियां इंजीनियरिंग, उत्पाद, विश्लेषण, कारोबार विकास और बिक्री दल से जुड़े पदों पर की जाएंगी.

ज्यादा पैकेज करती है ऑफर

कंपनी का दावा है कि उसके यहां नौकरी छोड़ने की दर कम है क्योंकि वह अपने कर्मचारियों को बाजार मानक से अधिक वेतन पैकेज प्रदान करती है. इसके साथ ही कर्मचारी शेयर स्वामित्व योजना (ESOP) के माध्यम से सभी कर्मचारियों को धन सृजन का अवसर भी देती है.

जानें क्या बोले कंपनी के प्रमुख

फोनपे के मानव संसाधन प्रमुख मनमीत संधू ने कहा, ‘हम एक दीर्घकालिक स्थायी संगठन का निर्माण कर रहे हैं, जो प्रौद्योगिकी पर आधारित है और सभी के लिए मूल्य सृजन कर रहा है.’

 

 

ये भी पढ़ें- पेट्रोल, डीजल, सीएनजी के बाद कारें होंगी महंगी, मारुति सुजुकी अप्रैल के आखिर तक बढ़ायेगी कारों के दाम

One Comment
scroll to top