Close

बीजेपी आज मना रही है स्थापना दिवस, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने जनता को दी बधाई

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी आज स्थापना दिवस मना रही है। प्रदेशभर में आज विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर भाजपा नेताओं ने कार्यकर्ताओं व प्रदेश की जनता को बधाई दी है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद अरुण साव ने भाजपा स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कहा कि लोकतांत्रिक मूल्यों के धरातल पर खड़ा भाजपा देश का कार्यकर्ता आधारित राजनीतिक दल है । जो अपने कार्यकर्ताओं की मेहनत व जनता के विश्वास के बल पर आज वैश्विक राजनीति की दिशा तय करने वाले दल के रूप में प्रभावी भूमिका निभा रहा है।

सांसद व प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि जिन सपनों को लेकर माननीय डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी ने एक वैचारिक आंदोलन प्रारंभ किया। जिसे छत्तीसगढ़ निर्माता श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी व अनेक मनीषियों ने अपनी मेहनत से एक मुकाम दिलाया। आज भाजपा नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश व देशवासियों की सेवा कर अपनी स्थापना के उद्देश्य सार्थक कर रहा है। भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने सभी कार्यकर्ताओं, शुभचिंतको और छत्तीसगढ़ वासियों को भाजपा स्थापना दिवस की बधाई दी।

छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने भाजपा स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कहा कि अपनी विचारधारा के लिए प्रतिबद्धता और अपनी विचारधारा को धरातल पर साकार करने की राजनीतिक इच्छाशक्ति की परिचायक भारतीय जनता पार्टी ने जो प्रतिमान गढ़े हैं, उन पर भाजपा कार्यकर्ता होने के नाते हम सब स्वयं को गौरवान्वित अनुभव कर रहे हैं।

 

 

scroll to top