Close

रुचि सोया के एफपीओ के शेयर शानदार प्रीमियम के साथ लिस्ट, 855 रुपये पर हुई लिस्टिंग

पतंजलि प्रमोटेड ब्रांड रुचि सोया के एफपीओ के शेयर आज लिस्ट हो गए हैं. रुचि सोया के शेयर आज बंपर लिस्टिंग गेन के साथ NSE पर 855 रुपये पर लिस्ट हुए हैं. रुचि सोया के नए शेयरों की लिस्टिंग के लिए बाबा रामदेव आज दलाल स्ट्रीट पर स्थित BSE के ऑफिस पहुंचे. बाबा रामदेव के साथ सहयोगी स्वामी बालकृष्ण भी उपस्थित रहे. बाबा रामदेव ने ही बीएसई दफ्तर में घंटी बजाकर रुचि सोया के शेयरों की लिस्टिंग की शुरुआत की.

क्या था FPO का प्राइस बैंड-कितना मिला मुनाफा

रुचि सोया के एफपीओ का प्राइस जो कि 615 से 650 रुपये तय किया गया था उसके सामने शेयरों की लिस्टिंग 855 रुपये पर हुई है तो एक लॉट एफपीओ में निवेशकों को 4000 रुपये से ज्यादा का लिस्टिंग गेन मिल है.

24 मार्च 2022 को रुचि सोया का एफपीओ खुलने के मौके पर योग गुरू बाबा रामदेव की प्रेस कॉन्फेंस में उन्होंने कहा था कि योग से हेल्थ देने के बाद अब वेल्थ देने की बात है. 45 साल पहले हम योग के रास्ते पर चले थे और इस एफपीओ के खुलने के साथ पतंजलि परिवार के लिए बहुत बड़ा दिन है. इसके जरिए भारतीय ब्रांड को ग्लोबल बनाना लक्ष्य है और देश को रोगमुक्त बनाना हमारा सपना है. हमारा सपना देश को रोग मुक्त करना है. बाबा रामदेव ने ये भी कहा कि धैर्य से निवेश जरूरी है.

रुचि सोया FPO की बड़ी बातें

मिनिमम निवेश – 12915 रुपये

प्राइस बैंड – 615-650 रुपये

लॉट साइज – 21

इश्यू साइज – 4300 करोड़

 

 

यह भी पढ़ें – आरबीआई ने देश के सभी बैंकों के एटीएम पर कार्डलेस कैश विड्रॉल की सुविधा देने का एलान किया, जानें इसके फायदे

One Comment
scroll to top