Close

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण से केंद्र सरकार चिंतित, रायपुर पहुंची 11 सदस्यीय टीम, सांसद सोनी ने कही ये बात

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामले केंद्र सरकार को चिंतित कर रहे हैं. प्रदेश में कोरोना के भयावह आंकड़े से लोगों में दहशत है. इसे देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने 11 सदस्यीय टीम का गठन किया है. केंद्र सरकार के मुताबिक 11 सदस्यीय टीम प्रदेशभर का दौरा करेगी. सांसद सुनील सोनी ने टीम को लेकर जानकारी दी है.

सांसद सुनील सोनी ने कहा कि केंद्र ने 11 सदस्यीय टीम भेजी है. प्रदेशभर का टीम दौरा कर रही है. केंद्र और राज्य के बीच टीम एक कड़ी का काम करेगी. टीम की रिपोर्ट देखकर राज्य को सहयोग मिलेगा. केंद्रीय टीम ने राज्य के आला अधिकारियों से मुलाकात की है.

सांसद सुनील सोनी ने कहा छत्तीसगढ़ भयावह स्थिति में है. गांवों में लोग टेस्टिंग से भाग रहे हैं. टेस्टिंग जितनी कराएंगे उतना सुरक्षित रहेंगे. टेस्ट नहीं होने से नुकसान ज्यादा हो रहा है. लोगों को संक्रमण का पता देरी से चल रहा है. मुख्यमंत्री ने वैक्सीन लगवाया है. इससे अच्छा मैसेज जाएगा, देर आए दुरुस्त आए.

सुनील सोनी ने कहा कि वैक्सीन की कहीं कोई कमी नहीं है. प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्रियों से आग्रह किया है कि 11 अप्रैल से वैक्सीन लगाने का बड़ा अभियान शुरू किया जाए.

scroll to top