Close

‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर रिलीज़, ट्वीटर पर फेंस ने जताई ख़ुशी

बॉलीवुड भाई जान सलमान खान और पूजा हेगड़े की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में सलमान खानजबरदस्त एक्शन में नजर आ रहे हैं तो वहीं पूजा हेगड़े भी अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों को जीत रही है। फरहाद सामजी द्वारा इस रोमांटिक फिल्म में सलमान खान और दग्गुबाती वेंकटेश की जोड़ी भी फैंस को खूब लुभा रही है। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर आते ही ट्विटर पर छा गया है। इस रिपोर्ट में जानें फिल्म को ट्विटर पर कैसी प्रतिक्रिया मिल रही है।

सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ट्रेलर पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “सलमान खान वापस आ गया है।” तो वहीं एक दूसरे यूजर लिखा, “किसी का भाई किसी की जान फिल्म में सलमान खान और उनकी टीम की एनर्जी देखने लायक है। क्या आत्मशक्ति है।”

‘किसी का भाई किसी की जान’ के ट्रेलर पर रिएक्ट करते हुए एक और यूजर ने लिखा, “इस ट्रेलर के लिए मेसिव शब्द ही छोटा लगता है, कितना जबरदस्त ट्रेलर है। अब मुझे समझ में आया कि वे फिल्म के बारे में इतने गुप्त क्यों थे। ईद 2023 में कुछ अगले स्तर की आतिशबाजी देखने को मिलेगी।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर वास्तव में रोमांचक है। ईद पर धमाका होने वाला है।”

 

scroll to top