Close

खैरागढ़ में कांग्रेस प्रचंड मतों से चुनाव जीत रही भाजपा, नेता हार के बहाने तलाशना शुरू कर चुके है

रायपुर/ 09 अप्रैल 2022 पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल के आरोपों पर कड़ी प्रतिक्रिया करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि खैरागढ उपचुनाव में कांग्रेस को मिल रहे व्यापक जनसमर्थन से भाजपा के नेता बैचेन हो रहे हैं और खैरागढ़ उपचुनाव में भाजपा की करारी हार के लिए अभी से बहाना बनाना शुरू कर दिये। सच्चाई यह है कि 15 साल के सत्ता के बाद भाजपा को छत्तीसगढ़ की जनता ने 15 सीट में समेट दिया और उपचुनाव में हार के बाद भाजपा अब 14 सीट में सिमट गई है। भाजपा की सत्ता जाने के बाद राज्य में जितने भी चुनाव हुए उसमें भाजपा को मुंह के ही खानी पड़ी है। चित्रकूट दंतेवाड़ा और मरवाही के उपचुनाव में भी भाजपा को जनता ने खारिज कर दिया नगर निगम नगर पालिका और जिला पंचायत और त्रिस्तरीय पंचायती राज चुनाव में भी भाजपा को मुंह की खानी पड़ा था।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि खैरागढ़ की जनता ने मन बना लिया है कि 12 अप्रैल को खैरागढ़ जिला बनाने के लिये खैरागढ़ के विकास लिये मतदान करेंगें। खैरागढ़ की जनता भाजपा के 15 साल के कुशासन और वायदा खिलाफी के खिलाफ मतदान करने जा रही है। कांग्रेस प्रत्याशी के पास क्षेत्र के विकास के लिये विजन है जो कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र के माध्यम से जनता के समक्ष रखा है। भाजपा सिर्फ नकारात्मकता के आधार पर चुनाव लड़ रही है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि  रमन सरकार के रहते भाजपा ने जो खैरागढ़ के जनता के साथ विश्वासघात किया था उसका ही प्रतिफल है कि रमन सिंह और बृजमोहन अग्रवाल  खैरागढ की जनता से आंख नही मिला पा रहे है। खैरागढ़ में जनता भाजपा नेताओं को सुनना पसंद नहीं कर रही है। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री पहलाद पटेल और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के चुनावी सभा के लिए भाजपा को खैरागढ़ से बाहर के लोगों को बुलाना पड़ा था। खैरागढ़ में भाजपा का झूठ फरेब अफवाह बाजी और वैमनस्यता फैलाने की राजनीति को जनता ने दरकिनार कर दिया।

धनंजय सिंह ठाकुर

प्रवक्ता
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी
मो. 98261-96728

 

 

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री 10 अप्रैल को शिवरीनारायण, चंदखुरी और दूधाधारी मठ में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे

One Comment
scroll to top