Close

आईपीएल 2021: सुरेश रैना ने बताया क्यों हारी सीएसके, टीम में वापसी को लेकर भी कही बड़ी बात

आईपीएल 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के सफर का आगाज हार के साथ हुआ. शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में सीएसके को दिल्ली कैपिटल्स ने 7 विकेट से मात दी. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 54 रन की पारी खेलने वाले सीएसके के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने टीम की हार की वजह को बयां किया है. सुरेश रैना का कहना है कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्हें और 20 रन बनाने की जरूरत थी.

रैना की 54 रन की पारी की बदौलत चेन्नई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 188 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था. दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने इस लक्ष्य को 18.4 ओवर में ही हासिल कर लिया. सुरेश रैना ने कहा, ”मैच को हारना थोड़ा निराशाजनक रहा, यह और बेहतर हो सकता था लेकिन मैंने हमेशा कहा है कि यह वापसी करने के बारे में है.”

रैना ने कहा कि सीएसके 15 से 20 रन और बनाती तो बेहतर होता. सुरेश रैना ने कहा, ”अगर हम और 15-20 रन बनाते तो बेहतर होता. मुझे लगता है कि हमने बीच के ओवरों में बेहतर गेंदबाजी की. अगले कुछ दिनों में हमारे पास कुछ अच्छे अभ्यास सत्र में भाग लेना का मौका होगा जहां हम सुधार करने के बारे में सीख सकते है.”

सुरेश रैना ने पिछले साल यूएई में खेले गए टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला किया था. टीम मैनेजमेंट के साथ हुए विवाद के बीच एक साल के बाद सुरेश रैना की मैदान पर वापसी हुई है. सीएसके के स्टार खिलाड़ी ने कहा, ”महेन्द्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ वापसी करना शानदार लगता है. ऐसी टीम के लिए योगदान करना हमेशा अच्छा होता है जिसने खिलाड़ियों के लिए काफी कुछ किया हो. पीले रंग की जर्सी में वापसी करना हमेशा शानदार रहा है. यह गर्व की बात है.”

चेन्नई को 16 अप्रैल को अपने अगले मुकाबले में पंजाब किंग्स का सामना करना है.

scroll to top