Close

खैरागढ़ की जनता ने यह सुनिश्चित कर दिया कि कांग्रेस का 71वां विधायक खैरागढ़ से होगा

  • कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा ऐतिहासिक मतों से जीत दर्ज कराएगी
  • चुनाव में लोकतंत्र की मजबूती के लिये प्रचंड मतदान के लिये खैरागढ़ के मतदाताओं का आभार

रायपुर/ 12 अप्रैल 2022 खैरागढ़ उपचुनाव के मतदान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि आज के मतदान के बाद खैरागढ़ की जनता ने यह सुनिश्चित कर दिया कि कांग्रेस का 71वां विधायक खैरागढ़ से होगा। चुनाव में लोकतंत्र की मजबूती के लिये प्रचंड मतदान के लिये खैरागढ़ के मतदाताओं का आभार। खैरागढ़ की जनता ने बढ़-चढ़कर मतदान में हिस्सा लेकर कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार के अब तक के जनकल्याणकारी कार्यकाल और खैरागढ़-छुईखदान-गंडई को जिला बनाने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। खैरागढ़ में हुए ऐतिहासिक मतदान खैरागढ़ की जनता की कांग्रेस सरकार के प्रति विश्वास और खैरागढ़ विधानसभा की उज्ज्वल भविष्य को लेकर कांग्रेस के 29 बिंदु के घोषणा पत्र पर भरोसा जताया है। खैरागढ़ उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा ऐतिहासिक मतों से जीत दर्ज कराएगी। भाजपा की करारी हार होगी और रमन सिंह और भाजपा के झूठ की राजनीति का अंत होगा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि आरएसएस और भाजपा लगातार खैरागढ़ में कांग्रेस सरकार के खिलाफ झूठ, फरेब, अफवाह फैलाने का षड्यंत्र रच रहे थे, राज्य से बाहर से आकर भाजपा के नेता खैरागढ़ में झूठ बोल रहे थे। हमेशा की तरह ही भाजपा आरोपों की राजनीति कर रही थी। भाजपा खैरागढ़ की जनता को खैरागढ़ के लिए भाजपा के पास क्या विजन है? बताने में असफल रही है। खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव के पहले हुए राज्य के 3 विधानसभा के उपचुनाव में और नगर पालिका नगर निगम के चुनाव में भी भाजपा झूठे आरोप पत्र जारी कर राजनीति कर रही थी जिसका करारा जवाब चित्रकूट, दंतेवाड़ा और मरवाही की जनता ने भाजपा को हरा कर दिया, नगरीय निकाय चुनाव में भी भाजपा को कड़ी शिकस्त मिली।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि कांग्रेस की सरकार जो कहती है उसको पूरा करती है 16 अप्रैल को चुनाव परिणाम के रिजल्ट आएंगे कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा की जीत होगी और 17 अप्रैल को खैरागढ़ छुई खदान गंडई जिला अस्तित्व में आएगा खैरागढ़ विधानसभा के कांग्रेस के द्वारा जारी की गई घोषणा पत्र बीते समय में पूरा होगा खैरागढ़ छत्तीसगढ़ में एक जिला के रूप में जाना जाएगा।

सुशील आनंद शुक्ला
अध्यक्ष कांग्रेस संचार विभाग
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी

 

 

यह भी पढ़ें- माता कर्मा के रास्ते पर चलकर सामाजिक संगठन को और अधिक मजबूत बनाएं : श्री भूपेश बघेल

One Comment
scroll to top