Close

ममता बनर्जी की चुनाव आयोग से मांग, ‘बीजेपी को प्रचार के लिए बाहर से लोगों को लाने पर रोक लगाए’

नदिया: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी की अध्यक्ष ममता बनर्जी आज एक बार फिर बीजेपी पर जमकर बरसीं. उन्होंने नदिया की एक रैली में कहा कि मैं चुनाव आयोग से आग्रह करूंगी की कोविड-19 के प्रसार पर रोक लगाने के लिए वह बीजेपी को प्रचार की खातिर बाहर से लोगों के लाने पर रोक लगाए.

साथ ही ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी ने प्रचार से मुझे रोकने के लिए मेरे पैरों को निशाना बनाया, लेकिन लोगों के आशीर्वाद से मैंने उन्हें गलत साबित कर दिया.

पश्चिम बंगाल में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. गुरुवार को ही राज्य में 6,769 लोग कोरोना से संक्रमित हुए थे और 22 मरीजों की मौत हुई थी. इससे पहले बुधवार को पश्चिम बंगाल में 5,892 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. मंगलवार को राज्य में 4817 और सोमवार को 4511 कोरोना के नए केस की पुष्टि हुई थी.

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए चुनाव आयोग ने आज सर्वदलीय बैठक होगी. इस बैठक में प्रचार के दौरान कैसे कोरोना नियमों का पालन हो इसपर चर्चा होगी. बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में बाकी बचे तीन चरणों के चुनावों को एक चरण में कराने की मांग की है.

पश्चिम बंगाल विधानसभा के लिए चार चरणों की वोटिंग हो चुकी हैं. पांचवे चरण के लिए कल वोट डाले जाएंगे. छठे चरण के तहत चार जिलों की 43 सीटों पर 22 अप्रैल, सातवें चरण के तहत पांच जिलों की 36 सीटों पर 26 अप्रैल और आठवें चरण के तहत चार जिलों की 35 सीटों पर 29 अप्रैल को मतदान होगा. वोटों की गिनती दो मई को होगी.

scroll to top