Close

BREAKING:36 दिन की फरारी के बाद अमृतपाल सिंह को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

नेशनल न्यूज़। ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल सिंह को 36 दिनों की फरारी के बाद आखिरकार पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार इस बात की जानकारी खुद पंजाब पुलिस ने दी है।

जानकारी के अनुसार अमृतपाल की गिरफ्तारी के बाद अब पंजाब पुलिस का बयान भी सामने आया है। उन्होंने अपने बयान में बताया कि पंजाब पुलिस ने अमृतपाल को गिरफ्तार कर लिया है। 18 मार्च 2023 से वह फरार चल रहा था। पंजाब पुलिस द्वारा ऑपरेशन अमृतपाल चलाया गया था जिसके तहत अमृतपाल के संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के कई समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन अमृतपाल बच निकला था। आज उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अमृतपाल और उसके समर्थकों पर पुलिस ने हत्या के प्रयास, पुलिसकर्मियों पर हमले, अशांति फैलाने आदि कई आपराधिक मामले दर्ज किए हैं।

अमृतपाल की गिरफ्तारी के बाद पंजाब पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने, झूठी खबरें न फैलाने, पहले पुष्टि करने और फिर आगे जानकारी सांझा करने की अपील की है। साथ ही उन्होंने कहा है कि आगे की जानकारी उनके द्वारा बाद में सांझा की जाएगी। गौरतलब है कि अमृतपाल सिंह को पंजाब के मोगा से गिरफ्तार किया गया है। उसे असम के डिब्रूगढ़ जेल ले जाया जाएगा। अमृतपाल सिंह मोगा के एक गुरुद्वारा में छिपा हुआ था और वहां के ग्रंथी ने इसकी सूचना दी थी।

 

scroll to top