Close

आर्थिक राशिफल : वृष, मिथुन और कन्या राशि वाले न करें ये काम, सभी राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल : पंचांग के अनुसार 24 अप्रैल शनिवार को चैत्र मास की द्वादशी तिथि है. इस दिन कामदा एकादशी व्रत का पारण किया जाएगा. इस दिन ध्रुव योग का निर्माण हो रहा है जो एक शुभ योग है. चंद्रमा इस दिन सिंह राशि में विराजमान रहेगा.

मेष राशि: तनाव से दूर रहने का प्रयास करें. आज के दिन लाभ की स्थिति बनी हुई है लेकिन कोई भी गलत निर्णय आज के दिन मिलने वाले लाभ को प्रभावित कर सकता है. इसलिए धैर्य बनाएं रखें और सोच विचार के बाद ही निर्णय लें.

वृष राशि: धन की प्राप्ति के लिए आज आपको कठोर परिश्रम करना होगा. परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा. आज आपको दूसरों की सलाह पर गौर करना होगा. बाजार की स्थिति को समझने के बाद ही निवेश करें.

मिथुन राशि: आज आप सभी कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे. आज नए लोगों से संपर्क होगा, तभा लाभ की स्थिति भी बनेगी. आज झूठ न बोलें. नियम से सभी कार्यों का करें.

कर्क राशि: आप आज रणनीति बनाकर कार्यों को अंजाम देंगे. आज आपकी रणनीति में ही लाभ और हानि की स्थिति छिपी हुई है. प्रतिद्वंदियों से सतर्क रहें. कर्ज लेने की स्थिति से बचने का प्रयास करें. अभी समय कर्ज लेने का नहीं है.

सिंह राशि: धन लाभ के लिए आज आपको अधिक परिश्रम नहीं करना होगा. आपका अनुभव, ज्ञान और प्रतिभा से आज कम समय में ही लाभ हासिल करने में सफल रहेंगे. बड़े जोखिम उठाने से बचें.

कन्या राशि: धनहानि का योग बना हुआ है. आज कर्ज देने की स्थिति से बचें. आज मन को शांत रखें. और भविष्य की रणनीति बनाने का प्रयास करें. आज रूका हुआ धन प्राप्त करने की कोशिश करें. अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण करने की कोशिश करें.

तुला राशि: नियमों का पालन करें. आज आपको धोखा भी मिल सकता है. इसलिए हर कार्य को सोच समझ करें. आज आपको अपनी प्रतिभा को साबित करने का मौका मिलेगा. इस पर खरा उतरने का प्रयास करें.

वृश्चिक राशि: धन लाभ के लिए अधिक परिश्रम करना होगा. आज हो सकता है कि परिश्रम के अनुसार परिणाम प्राप्त न हों, लेकिन निराश न हों. कुछ अच्छे अवसरा आज आपका इंतजार कर रहे हैं.

धनु राशि: धन की बचत करने की दिशा में आज कोई बड़ा निर्णय ले सकते है. भविष्य को देखते हुए आज निवेश कर सकते हैं. आय के स्त्रोत बढ़ाने की दिशा में किया गया प्रयास सफल होगा.

मकर राशि: आज कोई रूका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है. आज बड़ा निवेश करने से बचें. इसके साथ ही कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचना होगा. योजना बनाकर कार्य करें, लाभ प्राप्त होगा. जल्दबाजी की स्थिति से बचें.

कुंभ राशि: आज आपको स्वयं की प्रतिभा को पहचाना होगा और साबित भी करना होगा. आज मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने का प्रयास करें. मित्रों के सहयोग से किसी बड़े कार्य को पूर्ण कराने में सफल रहेंगे.

मीन राशि: विदेशी संपर्क से लाभ की स्थिति बनी हुई है. किसी नए कार्य को भी आरंभ करने की योजना बना सकते हैं. आज के दिन धन लाभ की स्थिति बनी हुई है, प्रयास करें, सफलता मिलेगी.

ये भी पढ़ें – राशिफल : मेष, सिंह, तुला और कुंभ राशि वाले जॉब और धन के मामले में बरतें सावधानी, जानें आज का राशिफल

scroll to top