Close

आईपीएल 2021 : दिल्ली से हारने के बाद वॉर्नर ने कहा- मनीष पांडे को बाहर रखने का सेलेक्टर्स का फैसला था बेहद कठोर

आईपीएल 2021 में कल खेले गए एक बेहद ही रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा. हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने हार के बाद कहा कि सेलेक्टर्स द्वारा टीम की प्लेइंग इलेवन से मनीष पांडे को बाहर निकालना एक बेहद ही कठोर निर्णय था. टीम ने इस मैच में अनुभवी मनीष पांडे की जगह 23 वर्षीय विराट सिंह को शामिल किया था.

मैच के बाद कप्तान वॉर्नर ने कहा, “मेरे ख्याल से मनीष पांडे को ड्रॉप करना एक कठोर निर्णय था. लेकिन अंत में ये निर्णय सेलेक्टर्स का था और हम इसमें कुछ नहीं कर सकते.” साथ ही उन्होंने कहा, “हम इस पिच पर विराट सिंह के प्रदर्शन की आलोचना नहीं कर सकते. वो एक बेहद ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं. लेकिन आज की ये पिच बेहद कठिन थी और इस पर बल्लेबाजी इतनी आसान नहीं थी. दिल्ली के गेंदबाजों ने बीच के ओवरों में शानदार गेंदबाजी की और हमें आसानी से रन बनाने का कोई मौका नहीं दिया.”

कल खेले गए इस मैच में दिल्ली ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए थे. इसके जवाब में हैदराबाद ने भी निर्धारित ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए. इसके बाद मैच का नतीजा निकालने के लिए सुपर ओवर खेला गया.

सुपर ओवर में हैदराबाद के लिए केन विलियमसन और डेविड वॉर्नर ओपनिंग करने आए. वहीं दिल्ली ने अक्षर पटेल को गेंद सौंपी. हैदराबाद ने अपने सुपर ओवर में सात रन बनायें. दिल्ली के लिए कप्तान ऋषभ पंत और शिखर धवन ओपनिंग करने आए. दिल्ली ने अंतिम गेंद पर जीत हासिल की. इस सीजन में पांच मैचों में दिल्ली की यह चौथी जीत है. इसके साथ ही वो प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है.

ये भी पढ़ें – आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं में जुड़ेंगी अभी और चीजें, सरकार जल्द लेगी फैसला

One Comment
scroll to top