Close

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हुए कोरोना संक्रमित

जयपुर: राजस्थान में कोरोना संक्रमण के मुख्यमंत्री आवास तक जा पहुंच गया है. राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी अब कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इससे पहले उनकी पत्नी सुनीता गहलोत की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद सीएम ने खुद को आइसोलेट कर लिया था.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा, “कोविड टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं. कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैं आइसोलेशन में रहकर ही कार्य जारी रखूंगा.”

इससे पहले गहलोत ने अपनी पत्नी के संक्रमित होने के बारे ट्वीट करते हुए कल कहा था, “मेरी पत्नी सुनीता गहलोत कोविड पॉजिटिव आ गई हैं. प्रोटोकॉल के मुताबिक हम आइसोलेशन में उनका इलाज शुरू हो गया है. अब मैं ऐहतियातन आइसोलेशन में रहकर चिकित्सा और अधिकारियों के साथ शाम साढे आठ बजे रोजाना होने वाली कोविड समीक्षा बैठक लूंगा.”

राजस्थान में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के रिकार्ड 16,613 नए मामले आए जबकि 120 और मरीजों की मौत हो गई गई. राज्‍य में अभी 1,63,372 कोरोना संक्रमित उपचाराधीन हैं. राज्‍य में इस घातक वायरस से अब तक कुल 3,926 लोगों की जान जा चुकी है.

राज्य में बीते 24 घंटे में 16,613 और संक्रमित मिले. इनमें जयपुर में 3014, जोधपुर में 2220, अलवर में 1123 और उदयपुर में 1112 नए मरीज शामिल हैं. आंकड़ों के अनुसार बीते चौबीस घंटे में राज्य में इस दौरान 8,303 और मरीज ठीक हुए हैं. बीते 24 घंटे में जोधपुर में 33, जयपुर में 32 और उदयपुर में 11 मरीजों की मौत हो गई है.

 

ये भी पढ़ें –  कोरोना संकट के बीच रूस ने भारत को भेजी मदद, ऑक्सीजन और वेंटिलेटर समेत कई अन्य उपकरण मौजूद

One Comment
scroll to top