Close

70 फ़ीट ऊपर टावर पर चढ़ गाने लगा गाना ,मुझे पीने शौक नही पिता हूं गम भुलाने को,घंटों मशक्क्त के बाद 112 की टीम ने नीचे उतारा

 

कोरबा।कटघोरा थान्तर्गत राजकम्मा में कल शाम एक शराबी युवक बिजली टावर के ऊपर चढ़ गया। ग्रामीणों ने उसे समझाने का बहुत प्रयास किया लेकिन युवक टावर से उतरने को तैयार नही था। स्थानीय लोगों ने कटघोरा थाना प्रभारी अश्विन राठौर को सूचना दी तथा डायल 112 को इसकी सूचना दी। तब मौके पर पहुंची डायल 112 व पुलिस की टीम ने शराबी युवक को सुरक्षित बिजली टावर से नीचे उतारा।

बता दें के राजकम्मा निवासी राम भरोसे मरकाम पिता स्व इतवार सिंह मरकाम उम्र 35 वर्ष पूर्व में अपने हु पिता के कत्ल में सजा काट चुका है। जेल से छूटने के बाद युवक रामभरोस शराब का आदि हो गया साथ ही मानसिक रूप से बीमार रहने लगा। आज रामभरोस शराब के नशे में बिजली टावर के ऊपर चढ़ गया। गाँव वालों के समझाने के बाद भी वह टावर से नही उतरा। तभी गाव वालों ने इसकी सूचना कटघोरा थाना को तथा डायल 112 को दी। मौके पर डायल 112 के आरक्षक गीतेश देवांगन व कटघोरा थाना के प्रधान आरक्षक संदीप पांडेय के पहुंचने पर उसे समझाइस देते हुए बिजली टावर से नीचे उतारा व उसे समझाइस दी।

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले अपने पिता की हत्या के मामले में जेल से छूट कर आया हुआ है और दिन रात शराब के नशे में धुत रहता था जिस दौरान 70 फीट ऊपर टावर पर चढ़ा उस वक्त कि वह शराब के नशे में धुत था खेत पर काम करने का एक जामुन की पहली नजर पड़ी उसके बाद इसकी सूचना अन्य ग्रामीणों को दी परिजन भी मौके पर पहुंच गए लोगों की भीड़ एकत्रित हो गए समझाने का प्रयास किया जा रहा था लेकिन उसके बाद भी नीचे नहीं अंत में 112 और कटघोरा पुलिस मौके पर पहुंचे तब जाकर घंटों मशक्कत करने के पश्चात युवक नीचे उतरा।

युवक टावर में चढ़ने के दौरान कभी नीचे उतरने की कोशिश करता फिर उसके बाद ऊपर चढ़ जाता इसे देख लोगों में भय बना हुआ था किसी तरह की कोई अनहोनी ना हो जाए

scroll to top