Close

टीकाकरण पर अजय चंद्राकर का सवाल, क्या गरीबों को दी गई सूचना

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना टीकाकरण पर सियायत तेज हो गई है. भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने लगातार चार ट्वीट कर भूपेश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आपको अलादीन का जादुई चिराग कहां से मिला है. आप छत्तीसगढ़ के भोले भाले लोगों को क्या समझते हैं. इसके साथ ही उन्होंने सेस के 400 करोड़ रुपए का हिसाब मांगा है.

वहीं 18 साल से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाने पर चंद्राकर ने सवाल किया है . उन्होंने पूछा कि 146 विकासखण्डों में टीकाकरण कैसे शुरू हो पाएगा. क्या गरीबों को सूचना भी हो जाएगी?

एक अन्य ट्वीट में अजय चंद्राकर ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कितने लोगों को वैक्सीन लगना है, उसके लिए कितने टीके की जरूर पड़ेगी, कब तक 18 से 44 वर्ष के लोगों को शत-प्रतिशत टीकाकरण हो जाएगा? कांग्रेस सरकार को बताने में क्या कठिनाई है. शायद अभी चिप्स इसके लिए सॉफ्टवेयर बना रहा होगा!

बता दें कि 1 मई शनिवार से 18 वर्ष से अधिक उम्र वालों का टीकाकरण शुरू हो रहा है. लेकिन कोरोना वैक्सी उन युवाओं को लगाया जाएगा जिनके पास अंत्योदय राशनकार्ड है. इसके लिए राजधानी समेत 14 नगर निगम और प्रदेश के 146 ब्लाक में वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया है, जहां टीकाकरण किया जाएगा. रायपुर, दुर्ग और बिलासपुर संभाग में आज से तथा बस्तर और सरगुजा संभाग में 2 मई से टीकाकरण शुरू किया जाएगा.

ये भी पढ़ें – रायपुर जिले में आज से 18 वर्ष से अधिक को लगेगा कोरोना वैक्सीन, बनाये गए 13 केंद्र

One Comment
scroll to top