Close

अनोखी खबर : ट्रांसपोर्ट कंपनी से गुम हुई डेढ़ लाख की बिल्ली, मालिक ने एसएसपी से की शिकायत

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से अनोखी खबर सामने आई है। यहां बुलंदशहर से हैदराबाद को भेजी गई एक बिल्ली के गुम होने की शिकायत बिल्ली के मालिक ने SSP से की है। मालिक ने बताया कि उसने अपनी बिल्ली को हैदराबाद भेजने के लिए एक ट्रांसपोर्ट कंपनी को दिया था। यह ट्रांसपोर्ट कंपनी दिल्ली में स्थित है। अब पिछले 2 महीने से कंपनी बिल्ली के बारे में कोई जानकारी नहीं दे रही है। पीड़ित ने एसएसपी से बिल्ली के चोरी होने की शिकायत कर मामले में जांच करने की बात कही है।

बुलंदशहर नगर कोतवाली के निवासी मौहम्मद आलम ने हैदराबाद के शख्स को डेढ़ लाख में बिल्ली बेची थी। तीन मार्च को गुजरात अहमदाबाद की ट्रांसपोर्ट कम्पनी लब्बेक को दिल्ली से हैदराबाद भेजनी थी। शिकायत में बिल्ली की कीमत डेढ़ लाख रुपए बतायी गई है। इस बाबत ट्रांसपोर्ट मालिक अनस ने कई बार बिल्ली मालिक से बात की। इस बीच में बिल्ली न मिलने पर उसने आधे पैसे देने के बात कही, लेकिन बाद में ट्रांसपोर्ट मालिक ने फोन पिक करना हीं बन्द कर दिया। अब पीड़ित पुलिस के चक्कर काट रहा है। पीड़ित ने बताया बिल्ली World cat federation Germany में रजिस्टर्ड है। 1.50 लाख रुपये कीमत की बिल्ली है। सभी दस्तावेज व ट्रांस्पोर्ट मालिक की सभी फोन रिकार्डिंग उसके पास है।

पीड़ित ने बताया कि आरोपी संचालक के कहने पर बिल्ली को दिल्ली निजामुद्दीन में भगवान सिंह व वीरेंद्र नाम के अज्ञात व्यक्तियों को सौंप दिया। फोन पर ऑनेस्ट पैट कंपनी के ओनर अनस से फोन पर बात भी कराई। अनस ने बताया कि रात 10 बजे वाली ट्रेन से बिल्ली को लोड कर हैदराबाद भेज दिया जाएगा, लेकिन अबतक उसे बिल्ली नहीं मिल पाई है। कंपनी मालिक और उसने फोन नहीं उठाया और कर्मचारी भगवान सिंह से जब फोन पर बात हुई तो उसने कहा कि बिल्ली आपकी खो गई है। इस मामले में शिकायत पर एसएसपी ने मामले में उन्हें जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

scroll to top