Close

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल आमजनों से करेंगे भेंट-मुलाकात  

मुख्यमंत्री का विधानसभावार दौरा 4 मई से सरगुजा संभाग से होगी दौरे की शुरुआतसभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में जाकर लोगों से लेंगे फीडबैक, हर दिन प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के किन्ही तीन गांवों में पहुंचेंगे, गांवों, तहसीलों, जनपद कार्यालयों, स्कूलों, आंगनवाड़ी व स्वास्थ्य केंद्रों के अवलोकन सहित अन्य विकास योजनाओं की प्रगति का लेंगे जायजा

रायपुर, 02 मई 2022/ मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल आगामी 4 मई से प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर आमजनों से भेंट-मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री इस दौरान प्रदेश की सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचकर शासन की जन कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन का जमीन स्तर पर अवलोकन करेंगे। मुख्यमंत्री श्री बघेल के भेंट मुलाकात दौरे को लेकर व्यापक तैयारियां की जा रही हैं। मुख्यमंत्री का यह दौरा प्रदेश के सरगुजा संभाग से शुरू हो रहा है। इसके बाद वे बस्तर संभाग के विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे। मुख्यमंत्री हर दिन प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के किन्ही तीन गांवों में जाएंगे।

मुख्यमंत्री अपने दौरे में आम लोगों, जनप्रतिनिधियों, सामाजिक संगठनों से चर्चा करेंगे और राज्य सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन के संबंध में फीड बैक भी लेंगे। वे दौरे में गांवों, तहसील कार्यालयों, पुलिस थानों, जनपद कार्यालयों, स्कूलों, आंगनवाड़ियों, स्वास्थ्य केंद्रों के कामकाज तथा सड़क, पानी, बिजली जैसी मूलभूत अधोसंरचनाओं की उपलब्धता का जायजा लंेगे साथ ही ग्रामीणों, प्रमुख व्यक्तियों एवं जनप्रतिनिधियों के प्रत्यक्ष भेंट एवं चर्चा कर उनसे फीडबैक, अभिमत एवं आवश्यक सुझाव लेंगे। वे उसी विधानसभा क्षेत्र में रात्रि विश्राम करेंगे।
मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सुबह मीडिया से चर्चा व अन्य लोगों से भेंट के बाद श्री बघेल अगले गंतव्य के लिये रवाना हो जायेंगे।  मुख्यमंत्री का प्रवास विधानसभा क्षेत्र के जिस ग्राम में होना संभावित होगा उसकी जानकारी जिला प्रशासन को अल्प समय पूर्व ही उपलब्ध कराई जाएगी। मुख्यमंत्री के साथ दौरे में स्थानीय विधायक और जिले के प्रभारी मंत्री भी उपस्थित रहेंगे।

यह भी पढ़ें- अक्ती तिहार का प्रदेश व्यापी आयोजन 03 मई को मुख्यमंत्री के संदेश का होगा वाचन, माटी पूजन अभियान को सफल बनाने लोग लेंगे शपथ

scroll to top