Close

सीएम भूपेश बघेल ने ऑन द स्पॉट सीएमओ को किया सस्पेंड, जानें पूरा मामला

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपनी 90 विधानसभाओं की यात्रा शुरू कर दी है. अपने इस दौरे की शुरूआत उन्होंने सामरी विधानसभा क्षेत्र के कुसमी से की. इस विधानसभा में सीएम बघेल एक राशन के दुकान में पहुंचे जहां उनसे एक महिला ने गरीबी रेखा से नाम कटने और कार्ड बनवाने के लिए भटकने की शिकायत की. इस शिकायत के बाद सीएम ने तुरंत ऑन द स्पॉट फैसला लेते हुए सीएमओ को सस्पेंड कर दिया.

सीएमओ पर गिरी गाज

दरअसल, सीएम भूपेश को राशन दुकान में एक महिला ने शिकायत दी कि उसका नाम गरीबी रेखा की सूची से काट दिया गया है. जिससे उसके पास राशन कार्ड भी नहीं है और राशन के लिए दर दर भटकना पड़ रहा है. इस शिकायत पर सीएम ने तत्काल बलरामपुर कलेक्टर को नगर पंचायत कुसमी के सीएमओ को सस्पेंड करने का निर्देश दिया और 15 मिनट के अंदर सस्पेंशन का ऑर्डर भी जारी हो गया.

बच्चों से किया संवाद

इसके बाद सीएम भूपेश बघेल ने आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल का निरीक्षण किया. जहां छोटे छोटे बच्चों ने छत्तीसगढ़ का राजकीय गीत “अरपा पैरी के धार” सुनाया. इसपर सीएम बघेल बेहद खुश हुए और बच्चों को शाबाशी देकर उत्साहवर्धन के लिए तालियां बजाने लगे.

यूक्रेन से लौटे छात्र ने किया धन्यवाद

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कुसमी में यूक्रेन से लौटे छात्र शुभ आशीष मिश्रा ने मुलाकात कर उन्हें धन्यवाद दिया. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री की पहल पर यूक्रेन से लौटे छात्र-छात्राओं के लिए नई दिल्ली में नि:शुल्क रहने, खाने और घर वापस भेजने की व्यवस्था की गई थी.

 

 

यह भी पढ़ें- नवजोत सिंह सिद्धू पर कार्रवाई को लेकर कांग्रेस ने बुलाई मीटिंग, लिया जा सकता है सख्त एक्शन

One Comment
scroll to top