Close

कोरोना पॉजिटिव हुए आसाराम, देंखे व्हील चेयर पर बैठे बापू की पहली तस्वीर

कोरोना की चपेट में अब जोधपुर जेल में बंद आसाराम बापू भी आ गए है. आसाराम की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में भर्ती कर लिया. आपको बता दें कि आसाराम कोरोना पॉजिटिव है.

जानाकरी के मुताबिक आसाराम बापू का इलाज जेल में ही चल रहा था, लेकिन ऑक्सिजन लेवल बहुत कम होने पर जेल प्रसाशन उन्हें जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल ले गए. जहां वो आईसीयू में डॉक्टर की निगरानी में है.

भर्ती होने के बाद की खबर ये है कि उनकी हालत में कोई सुधार नहीं है. इसके बाद डॉक्टर्स उन्हें एम्स जोधपुर भेजने की तैयारी कर रहे है. आपको बता दें कि जोधपुर की सेंट्रल जेल में पिछले महीने एक दर्जन कैदी कोरोना पॉजिटिव निकले है. सभी कोरोना पॉजिटिव कैदियों को जेल की डिस्पेंसरी में ही आइसोलेट किया गया था. इसी बीच दूसरे कैदियों में भी कोरोना संक्रमण के लक्षण पाए गए. आपको बता दें कि आसाराम की इससे पहले फरवरी में भी तबीयत बिगड़ी थी.

उस वक्त आसाराम को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत थी. गौरतलब है कि आसाराम बापू एक नाबालिग से रेप के आरोप में जोधपुर जेल में सजा काट रहा है. आसाराम ने 15 अगस्त 2013 को जोधपुर के पास मनई इलाके में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार किया था. कोर्ट ने आसाराम बापू को आईपीसी की धारा 370(4) तस्करी, धारा 342, धारा 354ए, धारा 376 रेप, धारा 506 आपराधिक धमकी, धारा 120बी साजिश रचने और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस एक्ट के तहत दोषी पाया माना था.

 

ये भी पढ़ें – नवंबर-दिसम्बर में आयेगी कोरोना की तीसरी लहर, इस बार कोरोना सबसे ज्यादा इस उम्र के लोगों को करेगा प्रभावित

0 Comments
scroll to top