Close

कुमार विश्वास ने भगवंत मान को निशाने पर लिया, पंजाब पुलिस का गलत इस्तेमाल नहीं करने की हिदायत दी

बीजेपी नेता तेजिंदर पाल बग्गा की पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तारी को लेकर कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार को निशाने पर लिया है. कुमार विश्वास ने पंजाब के सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) को पंजाब के लोगों के टैक्स से हासिल पैसे का गलत इस्तेमाल नहीं करने की हिदायत दी है. कुमार विश्वास का कहना है कि भगवंत मान को अपनी पगड़ी का मान रखना चाहिए.

कुमार विश्वास ने ट्वीट कर तेजिंदर पाल बग्गा की गिरफ्तारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, ”प्रिय छोटे भाई ख़ुद्दार पंजाब ने 300साल में, दिल्ली के किसी असुरक्षित तानाशाह को अपनी ताक़त से कभी नहीं खेलने दिया. पंजाब ने तुम्हारी पगड़ी को ताज सौंपा है किसी बौने दुर्योधन को नहीं. पंजाब के लोगों के टैक्स के पैसों व उनकी पुलिस का अपमान मत करो. पगड़ी सम्भाल जट्टा.”

गिरफ्तारी पर लगी हुई है रोक

बता दें कि शुक्रवार को पंजाब पुलिस के जवान दिल्ली में बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल बग्गा के घर में पहुंचे. इसके बाद तेजिंदर पाल बग्गा की गिरफ्तारी की खबर सामने आई. तेजिंदर पाल बग्गा पर करीब 40 दिन पहले आप मुखिया अरविंद केजरीवाल को लेकर विवादित बयान देने पर पंजाब में एफआईआर दर्ज हुई थी.

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास भी पंजाब पुलिस के निशाने पर हैं. कुमार विश्वास पर भी पिछले महीने अरविंद केजरीवाल पर गलत बयानबाजी को लेकर एफआईआर दर्ज की गई थी. लेकिन कुमार विश्वास को पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट से राहत मिल गई. पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने कुमार विश्वास की गिरफ्तारी पर रोक लगा रखी है.

यह भी पढ़ें- एलआईसी आईपीओ का रिटेल हिस्सा पूरी तरह सब्सक्राइब, अब तक कुल 1.17 गुना सब्सक्रिप्शन मिला

 

One Comment
scroll to top