Close

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने जारी किया लुकआउट सर्कुलर

मुंबई। एक्टर सलमान खान को धमकी भरे ईमेल भेजने के आरोपी एक शख्स के खिलाफ मुंबई पुलिस ने लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया है। अधिकारियों के अनुसार, उस व्यक्ति ने कथित तौर पर मार्च में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम से ‘दबंग’ स्टार को धमकी भरे संदेश भेजे थे। लंबे समय से जान से मारने की धमकियां पाने वाले सलमान ने हाल ही में इस बारे में बात की कि वह इससे कैसे निपट रहे हैं।

धमकी के बाद सलमान को मिली Y+ श्रेणी सुरक्षा
एक टीवी के शो में सलमान ने Y+ श्रेणी की सुरक्षा के बारे में भी बात की, जो उन्हें जान से मारने की धमकी के बीच मुंबई पुलिस से मिली थी। इसे लेकर सलमान ने कहा था कि सुरक्षा, असुरक्षा से बेहतर है। हां सुरक्षा है। अब सड़क पर साइकिल चला कर कहीं भी अकेले जाना संभव नहीं है। और उससे भी बड़ी बात यह है कि अब मुझे यह समस्या है कि जब मैं ट्रैफिक में होता हूँ, तब ऐसा होता है। बहुत सुरक्षा, दूसरे लोगों के लिए असुविधा पैदा करने वाले वाहन वे मुझे भी देखते हैं। और इसमें मेरे फैंस भी होते है।

अपने आस पास इतनी ‘बंदूकें’ देखकर मैं खुद डर जाता हूं
सलमान ने आगे कहा, मुझे जो कहा गया है, मैं वह कर रहा हूं। एक डायलॉग है ‘किसी का भाई किसी की जान’ ‘उन्हें 100 बार लकी बनना है, मुझे एक बार लकी बनना है’। इसलिए, मुझे बहुत सावधान रहने की जरूरत है।” उन्होंने स्वीकार किया कि वह अक्सर अपने आसपास ‘इतनी बंदूकें’ देखकर डर जाते हैं. “मैं पूरी सुरक्षा के साथ हर जगह जा रहा हूं। मुझे पता है कि जो कुछ भी होने वाला है वह होगा चाहे आप कुछ भी करें। मुझे विश्वास है कि (ईश्वर की ओर) कि वह वहां है। ऐसा नहीं है कि मैं स्वतंत्र रूप से घूमना शुरू कर दूंगा, ऐसा नहीं है अब मेरे आसपास इतने सारे शेरा हैं, मेरे साथ इतनी बंदूकें चल रही हैं कि मैं खुद इन दिनों डरा हुआ हूं।’

scroll to top