Close

आर्थिक राशिफल : इन राशियों को कर्ज देने और लेने की स्थिति से बचना होगा, जानें सभी राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 10 मई 2021 सोमवार को वैशाख कृष्ण की चतुर्दशी तिथि है. नक्षत्र अश्विनी है और चंद्रमा मेष राशि में गोचर कर रहा है. जहां पर ग्रहों के अधिपति सूर्य पहले से ही विराजमान हैं. धन को लेकर सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानते हैं-

मेष राशि: धन के मामले में आज जोखिम उठाने से बचें. आज धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. अपनी योजनाओं को पूरा करने के लिए परिश्रम करें. सफलता प्राप्त होगी. निवेश के लिए भी अच्छा समय है.

वृष राशि: भ्रम की स्थिति से दूर रहें. आज वाणी की मधुरता से भी धन लाभ प्राप्त कर सकते हैं. बाजार की चाल को समझने की कोशिश करें. जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें, हानि उठानी पड़ सकती है.

मिथुन राशि: धन का अतिरिक्त व्यय आज आपको परेशान कर सकता है. आज कर्ज देने की स्थिति से बचें. आज आपको धोखा भी मिल सकता है. इसलिए सावधान रहें. धन की बचत करने की दिशा मे प्रयास करें.

कर्क राशि: आज धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज कुछ ऐसा करने में सफल रहेंगे, जिससे आप पूर्व में हुए नुकसान की भी भरपाई कर सकते हैं. आज धैर्य बनाएं रखें. निवेश में जोखिम उठा सकते हैं. रणनीति बनाकर ही आज का कार्य करें.

सिंह राशि: आय के स्त्रोत बढ़ाने की दिशा में आज किए गए प्रयास सार्थक होंगे. आज आप अपने ज्ञान से धन लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे. धन की प्राप्ति के लिए किया गया परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा. धैर्य बनाए रखें.

कन्या राशि: आज आप अपनी प्रतिभा और ज्ञान से सभी को चकित करेंगे. आज बाजार की हर स्थिति से लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे. दूसरों को भी सलाह दे सकते हैं. आज नए कार्य को आरंभ करने की दिशा में भी कदम आगे बढ़ा सकते हैं.

तुला राशि: कार्यक्षेत्र में आज आपको सफलता मिलती दिख रही है. इससे धन लाभ की स्थिति बन रही है. इसलिए आज आलस का त्याग करें और मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने का प्रयास करें.

वृश्चिक राशि: कर्ज लेने के बारे में सोच रहे हैं तो अच्छे ढंग से विचार करें लें. बड़ा निवेश करने से बचें. धन की बचत करें और मन से नकारात्मक विचारों को निकालने का प्रयास करें. धैर्य बनाए रखें.

धनु राशि: धन के मामले में आज विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है. आज दिल और दिमाग के बीच संतुलन बनाने का प्रयास करें. आज बाजार की स्थिति को समझने के बाद ही कोई निर्णय लें.

मकर राशि: शनि देव आपकी राशि में गोचर कर रहे हैं. शनि की साढ़ेसाती की स्थिति भी बनी हुई है. इसलिए पूंजी के निवेश में सावधानी बरतें. धन लाभ के लिए आज आपको अधिक परिश्रम करना होगा. गलत ढंग से धन प्राप्त करने की कोशिश न करें.

कुंभ राशि: मन प्रसन्न रहेगा. ऊर्जा की कोई कमी नहीं रहेगी. आज आप सभी कार्यों को बेहतर ढंग से पूर्ण करने में सफल रहेंगे. जॉब और बिजनेस में लाभ की स्थिति बनी हुई है. धन की प्राप्ति की भी संभावना बनी हुई है.

मीन राशि: धन के व्यय को लेकर तनाव हो सकता है. आज आय के स्त्रोत विकसित करने की दिशा में सफलता मिल सकती है. आज आपके पास ऐसे अवसर भी आने वाले हैं, जिनसे आप धन लाभ भी प्राप्त कर सकते हैं. क्रोध और तनाव की स्थिति से बचने का प्रयास करें.

 

ये भी पढ़ें – प्रदेश में आज से शराब की होम डिलीवरी, ऑर्डर के इतने घंटे बाद लोगों तक पहुंचेगी

One Comment
scroll to top