Close

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, कहा- नदियों में शव बह रहे हैं, पीएम को सेंट्रल विस्टा के सिवाय कुछ नहीं दिखता

देश में कोरोना संक्रमण महामारी ने रौद्र रूप धारण किया हुआ है. वहीं कांग्रेस पार्टी लगातार केंद्र सरकार पर कोरोना संक्रमण को सही नीति के तहत नियंत्रित न करने को लेकर निशाना साध रही है. बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगभग हर रोज अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट से मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. राहुल गांधी ने आज फिर ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है, “ नदियों में बहते अनगिनत शव, अस्पतालों में लाइनें मीलों तक, जीवन सुरक्षा का छीना हक़! PM, वो गुलाबी चश्में उतारो जिससे सेंट्रल विस्टा के सिवा कुछ दिखता ही नहीं.

बता दें कि कोरोना संकट के बीच यूपी, बिहार और हरियाणा से नदियों में मरीजों की लाशें मिलने की घटना सामने आई है. दरअसल कहा जा रहा है कि श्मशान घाटों में मरीजों के दाह संस्कार के लिए जगह नहीं मिल रही है इसलिए परिजनों में शवों को बहा दिया है. इसी को लेकर राहुल गांधी ने आज पीएम मोदी पर तंज कसा है.

इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार के कोरोना टीकाकरण नीति पर भी सवाल उठाए थे.  उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि, देश की आधी से ज्यादा आबादी के पास इंटरनेट की सुविधा नहीं है, ऐसे में ऑफ लाइन बुकिंग की भी सुविधा मिले.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ”एप-निर्भर मोदी सरकार के नाम संदेश. दुर्भाग्य से कोरोना उन्हें भी हो रहा है जिनके पास इंटरनेट सुविधा नहीं है- यानि देश की आधी से ज़्यादा आबादी! नहीं बचाएंगे ‘अयोग्य सेतु व NoWin’ जैसे App बल्कि वैक्सीन के दो जैब.”

गौरतलब है कि देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. हर दिन नए मामलों और मौतों का रिकॉर्ड टूट रहा है. हालात बेहद चिंताजनक बने हुए हैं. पिछले 24 घंटों की बात करें तो देश में कोरोना संक्रमण के कुल 3 लाख 29 हजार 942 नए मामले सामने आए हैं. वहीं बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण से 3876 मरीजों की मौत हुई है. आंकड़ों पर गौर करें तो अब तक 2 लाख 49 हजार 992 लोगों ने कोरोना संक्रमित होने के बाद दम तोड़ दिया है. बीते 24 घंटे में 3 लाख 56 हजार 082 मरीजों ने कोरोना को हराया है. अब तक देश में कुल 1 करोड़ 90 लाख 27 हजार 304 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं.

 

ये भी पढ़ें- बेमौसम बरसात का असर, सब्जियों के दाम छूने लगे आसमान

One Comment
scroll to top