Close

राजस्थान में पीएम मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी बीजेपी, प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने दी ये जानकारी

राजस्थान में बीजेपी पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ने वाली है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ये जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि फिलहाल केंद्रीय नेतृत्व ने मोदी जी के चेहरे पर चुनाव लड़ने का मन बनाया है. पूनिया का बयान बीजेपी नेताओं की जयपुर में हुई अहम बैठक के बाद सामने आया है. जिसमें पीएम मोदी ने भी वर्चुअली हिस्सा लिया था.

पार्टी में गुटबाजी को लेकर भी दिया जवाब

सतीश पूनिया ने बातचीत में कहा कि, राजस्थान पर केंद्रीय नेतृत्व ने फोकस किया है. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तीन बार राज्य का दौरा कर चुके हैं. वहीं इस दौरान पूनिया ने गुटबाजी को लेकर भी जवाब दिया. जिसमें उन्होंने कहा कि, गुटबाजी कांग्रेस में है, भाजपा पार्टी के आलाकमान के कहने पर चलने वाली पार्टी है, उस मर्यादा से कोई बाहर नहीं जाएगा. फिलहाल मेरे से भी बड़े नेताओं ने तय कर लिया है कि मोदी जी के नाम पर और मोदी के चेहरे पर पार्टी मिलकर  चुनाव लड़ेगी.

बीजेपी नेता पूनिया ने राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया. जिसमें उन्होंने कहा कि, मैंने देखा कि कई बार उन्होंने कहा है कि देश में आग लग जाएगी. यानी उनकी फितरत है कि देश में आग लगाना चाहते हैं. राहुल गांधी सोने का चम्मच लेकर पैदा  हुए. इसलिए उनमें परिपकवता नहीं है.

 

 

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल देंगे करोड़ों रुपए की सौगात, 26 लाख 68 हजार लोगों को होगा लाभ

One Comment
scroll to top