Close

आर्थिक राशिफल : इन राशियों को आज कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचना होगा, इन्हें होगा धन लाभ

आर्थिक राशिफल (Money Horoscope):  सोमवार का दिन विशेष है. आज प्रदोष व्रत है. पंचांग के अनुसार आज वैशाख मास की शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. आज ग्रहों की चाल सभी 12 राशियों को प्रभावित कर रही है. आइए जानते हैं राशिफल

मेष राशि: गलत निर्णय के चलते आज धन के मामले में हानि उठानी पड़ सकती है. आज धन लाभ के लिए कठोर परिश्रम करना होगा. आलस का त्याग करें और लक्ष्य को पाने के लिए संघर्ष करें.

वृष राशि: आज भ्रम की स्थिति बन सकती है. जिस कारण लाभ के अवसरों का भी पूरा फायदा नहीं उठा पाएंगे. लेकिल धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज धैर्य के साथ निवेश करें.

मिथुन राशि: मंगल ग्रह आपकी राशि में गोचर कर रहा है. जोश और होश का संतुलन बनाने का प्रयास करें. भूमि आदि में निवेश से लाभ प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन बिना पड़ताल के कोई भी कार्य न करें.

कर्क राशि: आज के दिन धन की हानि हो सकती है. इसलिए जल्दबाजी की स्थिति से बचने का प्रयास करें. आज बाजार की स्थिति को समझने का प्रयास करें. भ्रम की स्थिति में जानकार व्यक्ति की सलाह लेना लाभकारी रहेगा.

सिंह राशि: धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. बाजार की स्थिति को समझने के बाद ही निवेश करें. ऐसा करते हैं तो लाभ प्राप्त होने की संभावना बनी रहेगी. आज कर्ज देने की स्थिति से बचें.

कन्या राशि: आज दिल दिमाग का संतुलन बनाए रखना होगा. आज कोई भी कार्य जल्दबाजी में न करें. नहीं तो धन की हानि हो सकती है. आय से अधिक धन का व्यय मानसिक चिंता का कारण बन सकता है.

तुला राशि: आज कुछ ऐसा होगा जिससे भविष्य में आय के स्त्रोत बढ़ाने में मदद मिलेगी. आज संपर्कों से भी धन लाभ की स्थिति बनती दिख रही है. विचारों की कोई कमी नहीं है. इनसे भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि: आज रणनीति बनाकर कार्य करें. ऐसा करने आपके लिए हितकारी रहेगा. धन लाभ प्राप्त होगा. लेकिन प्रतिद्वंदी हानि पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं इसलिए सावधान रहें.

धनु राशि: धन का अधिक व्यय होगा. आज अनावश्यक चीजों पर धन खर्च होने का योग बना हुआ है. इसके साथ ही कोई नया कार्य भी आरंभ कर सकते हैं. इससे धन लाभ की स्थिति बनती दिख रही है.

मकर राशि: शनि देव आपकी राशि में वक्री हो चुके हैं. विशेष ध्यान देने की जरूरत है. निवेश के मामले में सोच समझ कर ही निर्णय लें. बेहतर यही होगा कि बाजार की स्थिति को समझने का प्रयास करें.

कुंभ राशि: धन की प्राप्ति के लिए आज आपको अथक प्रयास करने होंगे. आज परिश्रम के अनुसार धन की प्राप्ति नहीं होगी. इस कारण मन उदास हो सकता है. लेकिन धैर्य बनाएं रखें.

मीन राशि: आज गलत ढंग से धन प्राप्त करने की कोशिश न करें. परिश्रम करें. आज के दिन किया गया परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा. सोच समझ कर निवेश करें, लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

 

ये भी पढ़ें –लॉकडाउन लंबा खिंचता देख एफपीआई का बाजार से पैसा निकालना जारी, मई में निकाले 4,444 करोड़

One Comment
scroll to top