Close

मुख्यमंत्री श्री बघेल झीरम मेमोरियल का करेंगे वर्चुअल लोकार्पण

25 मई को बस्तर के नानगुर और मंगलपुर में करेंगे भेंट-मुलाकात, जगदलपुर में पुलिस आवासीय परिसर का करेंगे लोकार्पण

रायपुर, 24 मई 2022/ मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात अभियान की कड़ी में इन दिनों बस्तर दौरे पर हैं। इस अभियान के तहत 25 मई को मुख्यमंत्री श्री बघेल बस्तर जिला के जगदलपुर विधानसभा अंतर्गत नानपुर और मंगलपुर में आमजनता से भेंट-मुलाकात करेंगे। वहीं 25 मई को झीरम घटना की बरसी के मौके पर मुख्यमंत्री श्री बघेल झीरम मेमोरियल का वर्चुअल लोकार्पण करेंगे।

मुख्यमंत्री श्री बघेल के 25 मई को निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार वे चित्रकोट विधानसभा के ग्राम उसरीबेड़ा से सुबह 11 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा जगदलपुर प्रस्थान करेंगे। सुबह 11.30 बजे मुख्यमंत्री श्री बघेल झीरम मेमोरियल के वर्चुअल लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद दोपहर 12.35 बजे मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से जगदलपुर विधानसभा के ग्राम नानपुर के लिए रवाना होंगे। दोपहर 1 बजे से ग्राम नानपुर में आयोजित भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में ग्रामीणों से सीधे चर्चा करेंगे।

मुख्यमंत्री दोपहर 02.35 बजे नानपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा जगदलपुर विधानसभा अंतर्गत ही ग्राम तीरथगढ़ (मंगलपुर) प्रस्थान करेंगे। दोपहर 3 बजे से ग्राम मंगलपुर में लोगों से भेंट-मुलाकात करेंगे। दोपहर 4.05 बजे मुख्यमंत्री का ग्राम मंगलपुर से प्रस्थान होकर दोपहर 4.20 बजे जगदलपुर आगमन होगा। जगदलपुर में पुलिस आवासीय परिसर का लोकार्पण मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के करकमलों से होगा। जगदलपुर में शाम 5.30 से 7.30 बजे तक विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री जगदलपुर में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

 

 

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ से दो राज्यसभा सदस्यों का होगा निर्वाचन, भारत निर्वाचन आयोग ने जारी की अधिसूचना

One Comment
scroll to top