Close

आर्थिक राशिफल : धन के मामले में वृष, तुला और मकर राशि वाले भूलकर भी न करें ये काम, जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल (Money Horoscope): पंचांग के अनुसार 26 मई, बुधवार 2021 को वैशाख शुक्ल की पूर्णिमा तिथि है. धार्मिक दृष्टिकोण से इस तिथि का विशेष महत्व है. आज के दिन वैशाख मास का समापन हो रहा है. आज बुद्ध पूर्णिमा, कूर्म जयंती और चंद्र ग्रहण है. इसके साथ ही बुध का राशि परिवर्तन भी हो रहा है. आइए जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशि: धन को लेकर आज चिंता महसूस कर सकते हैं. जमा पूंजी में वृद्धि को लेकर योजना बना सकते है. निवेश सोच समझ कर करें. बाजार की स्थिति अच्छे ढंग से समझने की कोशिश करें. तभी लाभ प्राप्त कर सकेंगे.

वृष राशि: गलत कार्यों से बचने का प्रयास करें. आज धोखा मिलने का योग भी बन रहा है. अचानक कोई निर्णय गलत हो सकता है. इसलिए सावधान रहें और बड़ा निवेश करने से पहले जानकार लोगों से सलाह अवश्य लें.

मिथुन राशि: मन प्रसन्न रहेगा. धन के मामले में लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज आपके उत्साह में कोई कमी नहीं रहेगी. आज मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने की कोशिश करें.

कर्क राशि: परिश्रम पर आज आपका धन लाभ निर्भर करेगा. बाजार में निवेश करने की योजना बना रहे हैं, तो जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. आंकलन करें और धैर्य बनाएं रखें.

सिंह राशि: धन लाभ की स्थिति बन रही है. बाजार में निवेश कर सकते हैं. आय के स्त्रोत बढ़ाने में मदद मिल सकती है. छोटे निवेश से बड़ा लाभ मिलता दिख रहा है.

कन्या राशि: अचानक धन लाभ की स्थिति बन सकती है. आज धन का संचय करने की दिशा में कोई ठोस कदम उठा सकते हैं. भविष्य में निवेश की योजना भी बना सकते हैं.

तुला राशि: व्यापार में लाभ की स्थिति दिख रही है. आज के दिन आपके प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंगे, इसलिए सावधानी बरतें. छवि को लेकर सतर्क रहें.

वृश्चिक राशि: चंद्र ग्रहण आज आपकी राशि में लग रहा है. इसलिए मन में उदासी और निराशा जैसी स्थिति बन सकती है. धैर्य बनाएं रखें. बड़ा निवेश करने से बचें. क्रोध और अहंकार की स्थिति से दूर रहने का प्रयास करें.

धनु राशि: हानि का योग बन रहा है. इसलिए धन के मामले में सावधानी बरतें. आज निवेश करना चाहते हैं तो भविष्य को ध्यान में रखेंं. किसी जानकार व्यक्ति की सलाह, लाभ में वृद्धि करा सकती है.

मकर राशि: शनिदेव आपकी राशि में विराजमान हैं. शनि की साढे़साती का प्रभाव भी बना हुआ है. इसलिए महत्वपूर्ण कार्यों में अड़चन की स्थिति बन सकती है. धैर्य बनाएं रखें. सीमित संसाधनों से लाभ हासिल करने की कोशिश करें.

कुंभ राशि: आज वाणी प्रभावशाली रहेगी. आज के दिन होने वाले लाभ में वाणी का प्रमुख योगदान रहेगा. आज अपनी गलतियों से सीखने का प्रयास करें. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

मीन राशि: जल्दबाजी में कोई कार्य न करें. कोई भी कार्य करने से पूर्व उसके अच्छे और बुरे परिणामों के बारे में अवश्य जान लें. बाजार की स्थिति से लाभ लेने में सफलता प्राप्त कर हैं.

scroll to top