Close

सीएम ममता बोलीं- दुष्प्रचार कर मुझे बदनाम किया जा रहा, बंगाल की जनता के लिए पीएम के पैर छूने को तैयार हूं

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पश्चिम बंगाल दौरे पर शुरू हुए विवाद को लेकर अब ममता बनर्जी की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई है. ममता बनर्जी ने कहा है कि प्रधानमंत्री से बात करने के बाद ही वो दीघा के लिए रवाना हुई थीं. साथ ही ममता बनर्जी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरी जीत केंद्र सरकार से हजम नहीं हो रही है. मैं बंगाल की जनता के लिए प्रधानमंत्री के पैर छूने के लिए भी तैयार हूं.

सीएम ममता बनर्जी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए उन्होंने कहा हार नहीं पचा पा रहे हैं इसलिए विरोध कर रहे हैं. उन्होंने बैठक में देर से पहुंचने और जल्दी निकल जाने के विवाद पर कहा कि गुरुवार को ही मेरा कार्यक्रम तय हो गया था. उन्होंने कहा कि पीएम के दौरे के बारे में देर से पता चला.

अधिकारी के तबादले के मुद्दे पर सीएम ममता ने कहा कि लड़ाई मुझसे है, मेरे अधिकारियों से नहीं है. उन्होंने पश्चिम बंगाल की ओर से केंद्र सरकार से निवेदन करते हुए कहा कि जितना संभव हो सके मेरे अधिकारियों के इन सबसे दूर रखा जाए और एक्सटेंशन दिया जाए. उन्होंने कहा कि तबादले के ऑर्डर को कैंसल किया जाए.

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मेरे कार्यक्रम के बाद पीएम के दौरे का पता चला. इसके साथ ही सीएम ममता बनर्जी ने ये भी कहा कि कलाईकुंडा में उन्होंने 20 मिनट तक पीएम का इंतज़ार किया. उससे पहले वो दो जगह गई थीं और फिर उन्हें दीघा जाना था. ममता ने कहा कि पीएम मोदी से इजाजत लेने के बाद ही वो वहां से दीघा के लिए रवाना हुई थीं.

ममता बनर्जी ने कहा, “एक प्लान के तहत उन्होंने खाली कुर्सियां दिखाईं. मैं क्यों बैठती, जब मैंने वहां राजनीतिक पार्टियों के लीडरों को देखा, जो उस मीटिंग में शामिल होने हकदार नहीं थे. मैंने पीएम से मुलाकात की.”

सीएम ममता ने कहा कि हमारी क्या गलती है? उन्होंने कहा, “पिछले 2 सालों में पार्लियामेंट्री विपक्षी नेताओं की क्यों ज़रूरत नहीं पड़ी या गुजरात में विपक्ष के नेता को क्यों नहीं बुलाया जाता (बैछक में). जब मैंने शपथ ली थी, तो गवर्नर ने कानून व्यवस्था के बारे में बात की थी और केंद्र की टीम भेजी गई थी.”

 

ये भी पढ़ें – क्या है इंडेक्स फंड, जानें कैसे करें निवेश और क्या रखें सावधानियां

One Comment
scroll to top