Close

राजधानी अनलॉक को लेकर असमंजस, आम जनता और व्यापारी परेशान

रायपुर। राजधानी रायपुर में लॉकडाउन है या अनलॉक. यह आम जनता और व्यापारियों को स्पष्ट नहीं हो रहा है, क्योंकि रायपुर कलेक्टर ने 31 मई की सुबह 6 बजे तक ही लॉकडाउन का आदेश जारी किया था. जिस वजह से आम जनता और व्यापारी काफी परेशान नजर आ रहे हैं  और कलेक्टर से इस संबंध में आदेश जारी करने की मांग भी कर रहे हैं.

यही नहीं लॉकडाउन के आदेश में कलेक्टर ने जिन लोगों को छूट नहीं दी थी,  वे भी अनलॉक होने का इंतजार कर रहे हैं और असमंजस में की स्थिति में भी हैं क्योंकि लॉकडाउन के संबंध में अब तक कोई आदेश जारी नहीं किया गया है. यदि व्यापारी अपने मन से भी व्यापार का संचालन करते हैं तो उन पर कार्रवाई हो सकती है.

चेंबर ऑफ कामर्स के उपाध्यक्ष श्री निवास रेड्डी ने बताया कि 31 मई की सुबह 6 बजे तक ही जब लॉकडाउन आदेश जारी किया गया है, अब लोगों को यह समझ नहीं आ रहा है कि लॉकडाउन है या अनलॉक. हम कलेक्टर से निवेदन करते है कि जल्द ही आदेश जारी करें, जिससे आम जनता को राहत मिले.

व्यापारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राजेंद्र जग्गी ने बताया कि कलेक्टर ने इस संबंध में आदेश जारी नहीं किया हैय वे कम से कम इतना ही बोल देते कि आदेश में किसी तरह का बदलाव नहीं होगा या जितनी छूट दी गई है केवल उतनी ही छूट मिलेगी तो आम जनता यह समझती भी. अब समझ नहीं आ रहा कि क्या करें.

महाकाली मंदिर के पुजारी ने कहा कि एक उम्मीद थी कि धार्मिक स्थलों को खोलने के संबंध में आदेश जारी की जाएगी, लेकिन ना तो लॉकडाउन का आदेश जारी हुआ या ना ही अनलॉक का. ऐसे में समझ ही नहीं आ रहा कि क्या करें क्योंकि 31 मई की सुबह तक ही लॉकडाउन यानी कि अब लॉकडाउन पूरी तरह से खुल चुका है या नहीं. ये कहा नहीं जा सकता.

 

ये भी पढ़ें – आईपीएल 2021: यूएई में 17 सितंबर से खेले जाएंगे 14वें सीजन के बाकी बचे मैच, सूत्रों का दावा

One Comment
scroll to top