Close

कांग्रेस ने केंद्र पर महंगाई के मुद्दे पर किया हमला

रायपुर 5 जून 2021। महंगाई और वैक्सीनेशन के मुद्दे पर केंद्र पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस का हमला जारी है। राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने के बाद अब कांग्रेस ने सड़क पर उतरकर केंद्र के खिलाफ मोर्चा खोला है। कांग्रेस नेताओं ने कोरोना के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए छोटे-छोटे ग्रुपों में आज प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेताओं ने अपने-अपने घरों के बाहर अलग-अलग तरीके से प्रदर्शन किया।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने सिविल लाइंस स्थित घर के बाहर प्रदर्शन किया। सांसद छाया वर्मा, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ल, राजेंद्र तिवारी सहित कई कांग्रेस नेता वहां मौजूद थे। कांग्रेस ने हाथों में तख्ती लहराकर महंगाई का विरोध किया। वहीं अलग-अलग जगहों पर कांग्रेस नेताओं ने इस तरह अपने-अपने घरों के बाहर प्रदर्शन कर महंगाई का विरोध जताया।

वहीं कांग्रेस नेताओं ने बाइक को ठेले पर रखकर और खाद्य सामिग्री को प्रदर्शित कर महंगाई का विरोध किया। कांग्रेस ने केंद्र की नीतियों का विरोध करते हुए कहा कि देश में हर चीज की महंगाई बढ़ रही है, जिस पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है । केंद्र की नीतियों की वजह से लोगों का बजट पूरी तरह से गड़बड़ हो गया है।

वहीं शैलेष नितिन त्रिवेदी ने भी केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा कि रसोई गैस, पेट्रोल और खाद्य सामिग्री की कीमतें आसमान छू रही है। लोगों की आर्थिक स्थिति बद से बदतर हो रही है, केंद्र सरकार की तरफ से महंगाई को रोकने के लिए कोई नीति नहीं है।

 

2 Comments
scroll to top