Close

कोरोना वैक्सीन पर अखिलेश यादव का यू टर्न, अब बोले- हम भी टीका लगवाएंगे

लखनऊ. सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कोरोना का टीका लगवाने का ऐलान किया है. कोरोना टीका को बीजेपी की वैक्सीन बताकर इसे ना लगवाने का ऐलान करने वाले अखिलेश यादव के सुर अब बदल गए हैं. अब अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि हम भी टीका लगवाएंगे. बता दें कि सोमवार को ही उनके पिता और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कोरोना का टीका लगवाया था. मुलायम के टीका लगवाने के बाद अब अखिलेश ने भी वैक्सीन लगवाने की घोषणा की है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “जनाक्रोश को देखते हुए आख़िरकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा करी कि वो टीके लगवाएगी. हम भाजपा के टीके के ख़िलाफ़ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे व टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं.”

अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव ने कल ही वैक्सीन लगवाई थी. 81 साल के मुलायम सिंह यादव ने गुरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल में वैक्सीन की पहली डोज ली. इसके अगले ही दिन अखिलेश ने भी वैक्सीन लगवाने का ऐलान कर दिया. मुलायम के वैक्सीन लगवाने के बाद बीजेपी नेताओं ने अखिलेश पर तंज कसा था. यूपी के स्वास्थ्य मंत्री ने साफ तौर पर कहा है कि मुलायम सिंह यादव ने अपने लड़के के विचारों से अलग होकर अपने विचार से ये वैक्सीन लगवाई है ये अच्छी बात है. अब उन्हें अपने परिवार के लोगों को भी ये वैक्सीन लगवानी चाहिए.

 

यह भी पढ़ें- ग्रीन टी कोविड-19 से निपटने में मदद कर सकती है, भारतीय मूल के शोधकर्ता का दावा

One Comment
scroll to top