Close

आर्थिक राशिफल : बाजार की स्थिति आज इन राशियों को दिला सकती है बड़ा धन लाभ, जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 9 जून, बुधवार को ज्येष्ठ मास की चतुर्दशी तिथि है. विशेष बात ये है कि दोपहर 02 बजे के बाद ज्येष्ठ मास की अमावस्या तिथि आरंभ होगी. इस दिन चंद्रमा वृष राशि में रहेगा. धन के मामले में आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन आइए जानते हैं, आज का आर्थिक राशिफल-

मेष राशि: धन का हिसाब रखने में आज परेशानी आ सकती है. कोई कार्य पूर्ण न होने से तनाव की स्थिति भी बन सकती है. बेहतर यही होगा आज आपने मन और दिमाग को शांत रखने की कोशिश करें. ताकि आज मिलने वाले लाभ के अवसर प्रभावित न हों.

वृष राशि: चंद्रमा आज से आपकी राशि में गोचर करेगा. बुध, सूर्य और राहु पहले से ही आपकी राशि में विराजमान हैं. सूर्य ग्रहण की स्थिति भी आपकी राशि में बनने जा रही है. इसलिए बड़े निर्णय लेने से बचें, और तनाव की स्थिति से दूर रहें.

मिथुन राशि: व्यापार से लाभ की स्थिति बनी हुई है, जल्दबाजी में कोई कार्य न करें. आज हानि का भी योग बना हुआ है, इसलिए सोच समझ कर रही धन से जुड़े बड़े निर्णय लें.

कर्क राशि: धन का अधिक व्यय आज परेशान कर सकता है. आज प्रतिद्वंदी हानि पहुंचा सकते हैं. आज आपको अपनी प्रतिभा साबित करनी होगी. कुछ क्रोध का त्याग करें, नहीं तो लाभ प्रभावित हो सकता है.

सिंह राशि: बाजार की स्थिति को समझने का प्रयास करें. धन से जुड़ा आज कोई भी कार्य बिना योजना और रणनीति के न करें, हानि हो सकती है. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश करें.

कन्या राशि: कोई रूका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है. यदि आने वाले दिनों में कोई नया कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो आज का दिन उसकी योजना तैयार करने के लिए उत्तम है. बाजार की स्थिति से भी धन लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

तुला राशि: कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचना होगा. धन हानि का प्रबल योग बना हुआ है. बेहतर यही है कि सोच समझ कर और जानकार लोगों की राय लेकर ही बाजार में निवेश करें.

वृश्चिक राशि: मन में अज्ञात भय की स्थिति बनी रहेगी. जिस कारण किसी निर्णय पर पहुंचने में दिक्कत आ सकती है. आज कर्ज लेने की स्थिति से बचें. आय के स्त्रोत विकसित करने की दिशा में सफलता प्राप्त कर सकते हैं.

धनु राशि: योजना बनाकर कार्य करें. आज आपके हुनर की परीक्षा भी हो सकती है. इसलिए अवसरों पर खरा उतरने की कोशिश करें. आज लाभ प्राप्त करने के लिए परिश्रम के साथ बेहतर रणनीति बनानी होगी.

मकर राशि: शनि देव आपकी राशि में वक्री अवस्था में विराजमान हैं. शनि जयंती का पर्व अमवास्या की तिथि को मनाया जाएगा. शनि की साढ़ेसाती आपकी राशि पर है. इसलिए शनि देव को प्रसन्न करें. धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. लेकिन लाभ प्राप्त करने के लिए आलस का त्याग करना होगा.

कुंभ राशि: दिल और दिमाग का संतुलन बनाने का प्रयास करें. आज मिलने वाले अवसरों के दौरान निर्णय लेने में दिक्कत आ सकती है. बेहतर यही होगा शांत मन से चीजों को समझने की कोशिश करें.

मीन राशि: भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं. आज कई अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आज जानकार लोगों का अच्छा सहयोग प्राप्त होगा. इससे धन आने की स्थिति भी बन सकती है. आज पुराने अनुभवों का भी लाभ उठाने का प्रयास करें.

 

ये भी पढ़ें:  राशिफल: मेष, तुला और मकर राशि वाले तनाव से बचें, हो सकती है इन चीजों की हानि, जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top