Close

कोरिया कलेक्टर के पैर छुए तहसीलदार ने

छत्तीसगढ़ में एक अधिकारी का फोटो वायरल हो रहा है। जिसमें अधिकारी अपने नए कलेक्टर का पैर छू रहे हैं। फोटो के जमकर वायरल होने के बाद अब लोग तरह-तरह की चर्चा भी कर रहे हैं। दरअसल, ये पूरा मामला कोरिया जिले के कलेक्टर कार्यालय का है, जहां बुधवार को पुराने कलेक्टर सत्यनारायण राठौर को विदाई दी जा रही थी और नए कलेक्टर श्याम धावड़े को पदभार ग्रहण करना था। धावड़े ने बुधवार को कोरिया जिले के 16वें कलेक्टर के रूप में पदभार ग्रहण किया । धावड़े इससे पहले बलरामपुर जिले के कलेक्टर थे।

कहते हैं जिले के केल्हारी तहसीलदार मनोज पैकरा ने जैसे ही कलेक्टर श्याम धावड़े गाड़ी से उतरे, वैसे ही उनका पैर छू लिया। कलेक्टर ने भी हाथों से खुश रहने का आशीर्वाद दे दिया। उस दौरान कई बड़े अधिकारी भी वहां मौजूद थे। अब पूरे घटनाक्रम का फोटो किसी ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। इधर, जब तहसीलदार से इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना कुछ अलग ही था।

तहसीलदार मनोज पैकरा ने बताया कि श्याम धावड़े जी के साथ हम पहले भी काम कर चुके हैं। इसलिए मैं उनको अच्छी तरह जानता हूं। मैं उन्हें बड़ा भाई मानता हूं। इसलिए मैंने उनका पैर छू लिया। मनोज ने बताया कि हमने गरियाबंद जिले में साथ काम किया है, इसलिए उनका पैर छू लिया।

 

ये भी पढ़ें – क्या पॉलिसी चुनने में हो गई है गलती, जानें कैसे करानी है बंद

One Comment
scroll to top