Close

जितिन प्रसाद को बड़ा तोहफा देने की तैयारी में बीजेपी, योगी कैबिनेट में हो सकते हैं शामिल

लखनऊ: दो दिन पहले ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद को बीजेपी बड़ा तोहफा दे सकती है. सूत्रों के मुताबिक जितिन प्रसाद को योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट मंत्री बनाया जा सकता है. इसके बाद उन्हें विधानपरिषद के माध्यम से सदन में भेजा जा सकता है.

बता दें कि जितिन प्रसाद यूपी में ब्राह्मण चेहरा हैं. ऐसे में चुनाव प्रचार में उतारने से पहले बीजेपी उन्हें बड़ा रोल देना चाहती है जिससे ये मैसेज जाए कि पार्टी में उनका कद बड़ा है. प्रसाद ने दिल्ली दौरे पर आए सीएम योगी से भी गुरुवार रात मुलाकात की थी. बीजेपी में शामिल होने के बाद जितिन प्रसाद की योगी से ये पहली मुलाकात थी.

वहीं, बीजेपी में शामिल होने के बाद जितिन प्रसाद ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस किसी व्यक्ति के चलते या किसी पद के लिए नहीं बल्कि पार्टी और उत्तर प्रदेश के लोगों के बीच सम्पर्क टूटने के कारण छोड़ी. उन्होंने कांग्रेस छोड़ने के लिए पार्टी में किसी व्यक्ति को दोष नहीं दिया.

प्रसाद ने गुरुवार को कहा, ”मैंने कांग्रेस किसी व्यक्ति के चलते या किसी पद के लिए नहीं छोड़ी. मेरे कांग्रेस छोड़ने का कारण यह था कि पार्टी और लोगों के बीच सम्पर्क टूट रहा है और यही कारण है कि उत्तर प्रदेश में इसका वोट प्रतिशत कम हो रहा है और पार्टी को फिर से पटरी पर लाने के लिए कोई योजना नहीं है.”

 

ये भी पढ़ें-  जानिए इस साल कैसा रहेगा मानसून, कब तक पूरे देश को कवर करेगा और किसानों को फायदा होगा या नुकसान

scroll to top