Close

आर्थिक राशिफल: मिथुन, तुला, मकर और मीन राशि वाले धन का निवेश सोच समझ कर करें, जानें 12 रशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 12 जून, शनिवार को ज्येष्ठ मास की शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है. इस दिन चंद्रमा मिथुन राशि में विराजमान रहेगा. आज ग्रहों की चाल सभी 12 राशियों को प्रभावित कर रही है, आइए जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल-

मेष राशि: धन का निवेश आज सोच समझ कर करें. आज मन में भविष्य को लेकर निवेश करने की प्रबल इच्छा जागृत हो सकती है. इसमें किसी प्रकार की जल्दबाजी न करें.

वृष राशि: हानि का योग बना हुआ है. धन के मामले में आज सतर्क रहने की जरूरत है. आज आय के स्त्रोत विकसित करने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. सकारात्मक रहें. धैर्य बनाएं रखें.

मिथुन राशि: चंद्रमा का गोचर आपकी राशि में बना हुआ है. यहां पर शुक्र पहले से विराजमान हैं. आज धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. रणनीति बनाकर ही कार्य करें. भ्रम की स्थिति से दूर रहने का प्रयास करें.

कर्क राशि: मंगल आपकी राशि में विराजमान है. कर्क राशि में मंगल कमजोर हो जाते हैं. इसलिए धन के मामले में सचेत रहें. बड़ा निवेश करने से बचें. समय का इंतजार करें.

सिंह राशि: आज आप आय के स्त्रोत को कैसे विकसित किया जाए, इस पर विचार और मंथन कर सकते हैं. भविष्य में निवेश के लिए आकर्षक ऑफर भी मिल सकते हैं. जांच परख कर ही निर्णय लें.

कन्या राशि: धन प्राप्त करने में आज दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन धैर्य बनाएं रखें. आज लोगों का सहयोग प्राप्त होगा. आज आप लोगों को सलाह देकर भी धन प्राप्त कर सकते हैं.

तुला राशि: बिना रणनीति और योजना के कोई भी कार्य करेंगे तो आज हानि उठानी पड़ सकती है. आज धन की प्राप्ति के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. किसी कार्य को जल्दबाजी में न करें.

वृश्चिक राशि: अचानक लाभ की स्थिति बन सकती है. संपर्को का लाभ उठाने में आज आप सफल रहेंगे. दिनचर्या को आज अनुशासित बनाएं और आलस से दूर रहें. अवसरों से लाभ प्राप्त करने की कोशिश करें.

धनु राशि: ज्ञान और परिश्रम का आज आपको पूरा लाभ मिलेगा. छोटी यात्रा का भी योग बना हुआ है. इससे भी लाभ की प्राप्ति होगा. क्रोध और गलत कार्यों से दूरी बनाएं.

मकर राशि: शनि देव आपकी राशि में ही विराजमान हैं. आज शनिवार का दिन भी है. शनिवार का दिन शनि देव को समर्पित है. आज परिश्रम करें, धन लाभ होने की स्थिति बनी हुई है.

कुंभ राशि: धन के ममाले में आज आपको अधिक सावधान रहने की जरूरत है. प्रतिद्वंदी आपकी कार्यशैली को जानने का प्रयास करेंगे. इसलिए गलत न करें. अपने लक्ष्य से न भटकें.

मीन राशि: अचानक पूंजी की कमी महसूस हो सकती है. लेकिन धैर्य बनाएं रखें. आज कुछ ऐसे अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं जिनसे धन लाभ प्राप्त कर सकते हैं. धन का व्यय सोच समझ कर करें.

 

भी पढ़ें- राशिफल : इन तीन राशियों को रहना होगा सावधान, वृष राशि और मकर राशि वाले न करें ये काम, जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top