Close

Boat Xtend स्पोर्ट्स वॉच हुई 700 से ज्यादा एक्टिव मोड्स के साथ लॉन्च, कीमत Rs. 2500 से कम

बोट ने अपनी नई Boat Xtend स्पोर्ट्स वॉच को ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया है। अहम खासियतों की बात करें तो इस लेटेस्ट वॉच को 700 से ज्यादा एक्टिव मोड्स के साथ उतारा गया है। आइए आपको इस लेटेस्ट बोट वॉच की कीमत और खूबियों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Boat Xtend स्पोर्ट्स वॉच की कीमत 

इस बोट वॉच को कूल ब्लू, एशेन ग्रेन और क्लासिक ब्लैक रंग में ग्राहकों के लिए उतारा गया है। उपलब्धता की बात करें तो वॉच की बिक्री कंपनी की आधिकारिक साइट के अलावा Amazon पर शुरू हो चुकी है और इस वॉच को आप 2499 रुपये की इंटरोडक्टरी कीमत में खरीद सकेंगे।

इस वॉच में ग्राहकों को 700 से ज्यादा एक्टिव फिटनेस मोड्स मिलते हैं जैसे कि रनिंग, क्रिकेट, बॉक्सिंग आदि। इसके अलावा ये वॉच लो एंड मोडरेट-इंटेंसिटी एक्टिविटी जैसे कि कूकिंग, गार्डनिंग आदि जैसे गतिविधियों को भी ट्रैक करने में मदद करती है।

हेल्थ फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस में आपको ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर और हार्ट रेट सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस वॉच में कंपनी ने 1.6 इंच की एचडी स्केव्यर डायल डिस्प्ले दी है जिसे वॉटर और स्वेट रेसिस्टेंट के लिए IP67 रेटिंग मिली है।

अन्य स्मार्ट फीचर्स की बात करें तो इस वॉच में आपको 100 से ज्यादा वॉच फैस, कॉल्स और टेक्स्ट नोटिफिकेशन, लाइव क्रिकेट स्कोर आदि की सुविधा भी मिलेगी। बैटरी की बात करें तो ये वॉच 7 दिनों तक साथ निभाती है और इस वॉच को चार्ज होने में 30 मिनट का समय लगता है।

 

यह भी पढ़ें:- ‘अग्निवीरों’ को रक्षा मंत्रालय में भी मिलेगा 10% आरक्षण

scroll to top