Close

बच्चों के लिए स्कूल खोलने को लेकर शिक्षा मंत्री का आया बयान

रायपुर 23 जून 2021। छत्तीसगढ़ में बच्चों को स्कूल आने के लिए अभी और इंतजार करना होगा। शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम का स्कूलों को खोलनेे को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल प्रदेश में स्कूल तो खुले हैं, शिक्षक भी स्कूलों में बुलाये जा रहे हैं, लेकिन बच्चों के स्कूल आने पर अभी पाबंदी लगी हुई है। बच्चों के लिए स्कूल खोलने को लेकर फैसला कैबिनेट में होना है, लेकिन उससे पहले स्कूलों के संचालन को लेकर शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह का बयान आया है।

छत्तीसगढ़ में बच्चों को स्कूल आने के लिए अभी और इंतजार करना होगा। शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम का स्कूलों को खोलनेे को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल प्रदेश में स्कूल तो खुले हैं, शिक्षक भी स्कूलों में बुलाये जा रहे हैं, लेकिन बच्चों के स्कूल आने पर अभी पाबंदी लगी हुई है। बच्चों के लिए स्कूल खोलने को लेकर फैसला कैबिनेट में होना है, लेकिन उससे पहले स्कूलों के संचालन को लेकर शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह का बयान आया है।

“छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण खत्म करने के लिए सभी ने प्रयास किया है, संक्रमण कम भी हुआ है, मुख्यमंत्री जी ने काफी प्रयास किया, अलग-अलग संगठनों से उन्होंने बात की, लेकिन बच्चों के लिए स्कूल खोलने पर अभी कोई विचार नहीं किया गया है”

आपको बता दें कि 16 जून से प्रदेश का शिक्षा सत्र शुरू हो चुका है। शिक्षकों केलिए स्कूल खोले जा चुके हैं। अब तक 15 से ज्यादा जिलों में स्कूलों को खोलने का आदेश जारी किया जा चुका है, लेकिन बच्चों को स्कूल आने पर अभी पूरी तरह से पाबंदी है।

 

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ मौसम बिग अलर्ट : 19 जिलों के लिए ऑरेंज व येलो अलर्ट जारी, भारी बारिश की चेतावनी जारी

One Comment
scroll to top