Close

वैक्सीन भरे बिना ही नर्स ने लगा दी सुई, तेजस्वी यादव बोले- बिहार में बिना घोटाले के नहीं हो सकता कोई काम

पटना: कोरोना महामारी के बीच लंबे समय के बाद पटना लौटे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सूबे के मुखिया नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं. शुक्रवार को उन्होंने वैक्सीनेशन के नाम पर नर्स द्वारा खाली इंजेक्शन लगाए जाने के वायरल वीडियो पर मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य विभाग पर हमला बोला. छपरा के वायरल वीडियो की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि बिना घोटाले के बिहार में कोई काम नहीं हो सकता. चाहे मामला जो भी हो. स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क निर्माण समेत सभी विभागों में भ्रष्टाचार है.

तय करनी पड़ेगी जिम्मेदारी 

बिहार एसटीईटी के रिजल्ट में हुई गड़बड़ी पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार भ्रष्ट अधिकारियों का प्रमोशन करते हैं, ये उसी का नतीजा है. बिहार के कई अस्पताल खंडहर में तब्दील हो गए, इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा? नीतीश कुमार इतने साल से मुख्यमंत्री हैं, तो जिम्मेदारी किसी न किसी तो को लेनी पड़ेगी.

राघोपुर के दौरे पर हैं तेजस्वी

बता दें कि तेजस्वी यादव शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर के दौरे पर निकले हैं. राघोपुर में गंगा का जलस्तर बढ़ जाने की वजह से वहां के लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. घर छोड़ कर लोग पलायन को मजबूर हो गए हैं. ऐसे में कोरोना काल में क्षेत्र से पूरी तरह से नदारद रहे तेजस्वी राघोपुर की जनता से मुलाकात करेंगे, उनका समस्याओं को सुनेंगे और उनका अपने स्तर से समाधान करेंगे.

मालूम हो कि कोरोना काल में क्षेत्र से नदारद रहने की वजह से जनता उनसे खफा है. कई इलाकों में लोगों ने अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए उनके लापता होने के पोस्टर भी लगाए थे और ढूंढने वालों को इनाम देने की घोषणा की थी.

 

 

ये भी पढ़ें- ऑक्सीजन ऑडिट रिपोर्ट पर बीजेपी के वार पर सीएम केजरीवाल का पलटवार

One Comment
scroll to top