Close

आर्थिक राशिफल: वृष, तुला और मीन राशि वाले धन का करें संचय, इन राशियों को हो सकती है हानि, जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: आज का आर्थिक राशिफल कुछ राशियों को हानि प्रदान कर सकता है. पंचांग के अनुसार 26 जून 2021, शनिवार को आषाढ़ मास की कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है. इस दिन धनु राशि में चंद्रमा गोचर कर रहा है. शनिवार का दिन शनि देव को समर्पित है. शनि देव आज मकर राशि में वक्री अवस्था में गोचर कर रहे हैं. आइए जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope) – आय में वृद्धि को लेकर आज आपक गंभीर रहेंगे. आज अपनी गलितयों को सुधारें. कर्ज लेने की स्थिति आ सकता है, लेकिन इससे जहां तक हो बचने का प्रयास करें. नये कार्य को आरंभ करने का विचार भी आ सकता है.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope) – धन लाभ का संकेत मिल रहा है. आलस का त्याग करें और आज मिलने वाले अवसरों से लाभ प्राप्त करने की कोशिश करें. गलत और अनैतिक कार्यों से दूर रहे हैं.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope) – व्यापार में लाभ प्राप्त करने के लिए आज आपको रणनीति बनाने पर जोर देना चाहिए. आज धन को लेकर बनाई गई योजना सफल हो सकती है. हिसाब किताब के मामले में किसी भी प्रकार की लापरवाही आज न बरतें, हानि हो सकती है.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope) – धन की प्राप्ति के लिए आज आपको अधिक संघर्ष करना पड़ सकता है. आज धन की कमी भी महसूस कर सकते हैं. आज निवेश को लेकर आगे बढ़ सकते हैं. भूमि, भवन आदि लेने के बारे में सोच रहे हैं तो सफलता मिल सकती है.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope) – आज आलस से दूर रहे हैं. अवसरों का लाभ उठाएं. आज धन लाभ की स्थिति भी बनी हुई है. निवेश की योजना बना रहे हैं तो सभी चीजों के बारे में अच्छे ढंग से जान लें, इसके बाद ही निवेश का मन बनाएं.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope) – व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज संपर्को से लाभ उठाने में सफल रहेंगे. कोई लंबे समय से रूका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है. आज लोगों से मिलना जुलना अधिक रहेगा. ऊर्जा बनी रहेगी, अवसरों का लाभ उठाएं.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)
लेनदेन में आज के दिन सावधानी बरतनी होगी. आज लाभ और हानि दोनों की स्थिति बनी हुई है. आज योजना बनाकर कार्य करें. आय के स्त्रोत विकसित करने में भी आज आपको सफलता मिल सकती है. समय के पाबंद बनें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope) – आज मिलने वाले अवसरों का लाभ उठाने में परेशानी महसूस कर सकते हैं. केतु आपकी राशि में गोचर कर रहा है. भम्र की स्थिति से बचने का प्रयास करें. नया कार्य आरंभ करने से पहले सभी चीजों के बारे में अच्छे ढंग से जान लें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope) – व्यापार में आज लाभ प्राप्त हो सकता है. सहयोगियों का अच्छा साथ मिलने का योग बना हुआ है. आज आपकी ऊर्जा और प्रतिभा लोगों को प्रभावित कर रही है. जल्दबाजी की स्थिति से बचने का प्रयास करें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope) – शनि देव आपकी ही राशि में वक्री अवस्था में गोचर कर रहे हैं. शनिवार का दिन शनि देव को समर्पित है. आज कोई महत्वपूर्ण कार्य करने की योजना बना रहे हैं तो शनि देव का आशीर्वाद प्राप्त करें. कर्ज लेने और देने से बचें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope) – आय के स्त्रोत विकसित करने में आज अच्छी सफलता प्राप्त कर सकते हैं. आज वरिष्ठ और योग्य लोगों का भी सहयोग प्राप्त करने में सफल रहेंगे. इससे लाभ की स्थिति बन सकती है, अवसरों को हाथ से जानें न दें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope) – आय और व्यय का हिसाब रखें. ऐसा न करने से आप दिक्कत महसूस कर सकते हैं. लेनदेन के मामले में किसी भी तरह की लापरवाही न बरतें. प्रतिद्वंदियों से सावधान रहें. अचानक लाभ प्राप्त हो सकता है.

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: मेष, कन्या और मकर राशि वाले रहें सावधान, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top