Close

छत्तीसगढ़ी फिल्म रंग – रंगीले एक जुलाई से प्रदेश के सिनेमाघरों में .

रियांस फिल्म प्रोडक्शन सारंगढ़ के बैनर तले बनी छत्तीसगढ़ी फिल्म रंग – रंगीले एक जुलाई से प्रदेश के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। एक जुलाई को रायपुर के राज टाकीज सहित प्रदेश के अधिकतर सिनेमाघरों में यह फिल्म दिखाई जाएगी। इस फिल्म में
सुपर स्टार अभिनेत्री मुस्कान साहू के साथ सारंगढ़ के माटी- पुत्र खगेश जांगड़े पहली बार डेब्यू कर रहे हैं। रियांस यूट्यूब चैनल में फिल्म के गाने रिलीज़ हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने ख़ासा पसंद किया है। खासकर युवा वर्ग में गानों को लेकर क्रेज ज्यादा देखी गई। इस फिल्म का ट्रेलर 25 जून को रिलीज हो गया था।

फिल्म का संगीत सूरज महानद का है और गीतों की रचना सुबह सिंह चौहान , बोध राज चौहान और दानी वर्मा ने की है। आवाज दी है सुनील सोनी अनुराग शर्मा, महक रातरे, चंपा निषाद और पम्मी मिश्रा ने। गीतों की कोरियोग्राफी चंदनदीप ने की है l डीओ पी राजू देवदास, एवं मुकेश वर्मा है। किस कुर्रे, पुनीत सोनकर अभिराज , अंजली ठाकुर, निधि तनु प्रधान भी अभिनय करते नजर आएंगे। छत्तीसगढ़ी फिल्मों के कॉमेडी किंग हेमलाल कौशल और मनीषा वर्मा की जोड़ी भी सभी को हंसाने-गुदगुदाने को तैयार है! सारंगढ़ की सुंदर हसीन-वादियों में इस फिल्म के अधिकांश गीतों का फिल्मांकन किया गया है।

scroll to top