Close

कल से शुरू होगा ‘मोर महापौर मोर द्वार’ अभियान, हर वार्ड में लगेगा शिविर

नगर निगम से जुड़ी आम लोगों की समस्या दूर करने के लिए रायपुर नगर निगम कल से मोर महापौर मोर द्वार अभियान की शुरुवात कर रहा है। इस अभियान में 27 जून से लेकर 5 अगस्त कर हर दिन महापौर, नगर निगम के आयु्क्त अधिकारियों की टीम के साथ दो वार्ड में तीन-तीन घंटे शिविर लगाएंगे और लोगों की समस्या सूनेंगे।

मेयर ऑन कॉल अभियान

महापौर एजाज ढेबर ने बताया कि इस अभियान को मेयर ऑन कॉल का नाम दिया गया है इसके लिए कोई भी नागरिक निर्धारित वार्ड के बारे में महापौर से सीधे दूरभाष क्रमांक 9111666201 या 9301953201 पर चर्चा कर सकता है। नागरिको से प्राप्त सुझाव या जनसमस्या के संबंध में संबंधित अधिकारियों को त्वरित निर्देश दिए जाएंगे।

शिविर में सेवाओं के संबंध में त्वरित कार्यवाही की जाएगी

शिविर में मूलभूत सुविधाओं पानी, बिजली, साफ-सफाई, सडक, राशन कार्ड, आधार कार्ड, आयुष्मान कार्ड, जन्म-मृत्यु प्रमाण पत्र, आश्रय निर्माण, संधारण कार्य, नल कनेक्शन, भवन अनुज्ञा, अवैध निर्माण संबंधी, मतदाता सूची आदि सेवाओं के संबंध में त्वरित कार्यवाही की जाएगी। पहले दिन रायपुर के जोन क्रमांक 1 के संत कबीर दास वार्ड नम्बर 3 के शासकीय मिडिल स्कूल गोगांव में सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक एवं निगम जोन नम्बर 8 के पण्डित जवाहर लाल नेहरू वार्ड क्रमांक 2 के कबीर नगर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के गार्डन परिसर में दोपहर 2.30 बजे से संध्या 5.30 बजे तक शिविर लगाया जाएगा। शिविर में जाने के लिए नगर निगम ने विशेष तौर पर बसें तैयार करवाई हैं… बस के माध्यम से निगम की पूरी टीम एक साथ मौके पर पहुंचेगी।

 

यह भी पढ़ें:- बच्चों का सर्वांगीण विकास करें शिक्षक : श्री राजेश सिंह राणा

One Comment
scroll to top