Close

प्रियंका गांधी से नवजोत सिंह सिद्धू ने की मुलाकात, क्या सुलझेगा पंजाब कांग्रेस का विवाद?

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने आज पार्टी नेता प्रियंका गांधी वाड्रा से उनके आवास पर मुलाकात की है. इस बात की जानकारी खुद सिद्धू ने ट्वीट कर दी. उन्होंने मुलाकात की फोटो ट्वीट करते हुए कहा, ‘प्रियंका गांधी वाड्रा से आज लंबी मीटिंग हुई.’

अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले नवजोत सिंह सिद्धू की प्रियंका गांधी वाड्रा से उनके घर पर मुलाकात हुई. इसके बाद प्रियंका अपने भाई राहुल गांधी से मुलाकात करने उनके घर पहुंची. वहां कांग्रेस में चल रहे विवाद पर राहुल से बातचीत की. फिलहाल अब प्रियंका अब अपने घर वापस आ चुकी हैं. यहां उन्होंने फिर सिद्धू से मुलाकात की. पहले यह जानकारी सामने आई थी कि सिद्धू की मंगलवार को ही कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से मुलाकात होगी लेकिन मुलाकात नहीं हो सकी.

अब सवाल यही है कि क्या इस मुलाकात के बाद पंजाब कांग्रेस में चल रहा विवाद सुलझेगा? कुछ दिन पहले ही राज्य में पार्टी के अंदर बवाल को लेकर एक तीन सदस्यीय समिति का गठन किया गया था. इस समिति की तरफ से राज्य के सीएम अमरिंदर समेत सभी प्रमुख नेताओं के साथ लंबी चर्चा कर कांग्रेस आलाकमान को रिपोर्ट दी गई थी. सिद्धू मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ जमकर बयानबाजी कर रहे हैं. बातचीत के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने बिना नाम लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर तंज किया था. उन्होंने कहा था, “सिर्फ सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी मेरे बॉस हैं.”

 

यह भी पढ़ें- केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आज, पीएम मोदी कर सकते हैं कोरोना के साथ कई अहम मुद्दों की समीक्षा

One Comment
scroll to top