Close

चित्रकोट की खूबसूरती को देख अभिनेत्री भाग्यश्री हुयी मंत्रमुग्ध

बस्तर, नैसर्गिक सुंदरताओं से भरपूर बस्तर का चित्रकोट जल प्रपात अब बॉलीवुड को दीवाना बना  रहा है। यही वजह है कि जब मैने प्यार किया फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री बस्तर पहुंची तो वह चित्रकोट जल प्रपात की सैर किए बगैर नहीं  रह सकीं। उन्होंने बस्तर के चित्रकोट जल प्रपात को देख कहा कि वह इस प्रपात को देख मंत्रमुग्ध हो गई।

चित्रकोट की खूबसूरती को भाग्यश्री ने निहारा

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री ने बस्तर के चित्रकोट जल प्रपात की खूबसूरती को पास से निहारा। उन्होंने कहा कि “बस्तर नैर्सिगक सुंदरताओं से भरपूर है।  चित्रकोट जल प्रपात की खूबसूरती ऐसी है कि यहां बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हो सकती है”।

चित्रकोट पास विकास करने की जरूरत

भाग्यश्री ने कहा कि “छत्तीसगढ़ सरकार और बस्तर जिला प्रशासन को चित्रकोट जल प्रपात के पास विकास करने की जरूरत है। यहां पर्यटन से जुड़ी सुविधाएं बढ़ाए जाने की आवश्यकता है। क्योंकि सरकार और जिला प्रशासन के बिना सहयोग से यह संभव नहीं हो पाएगा”।

बस्तर पहुंचने वाली बॉलीवुड टीम को मिले पर्याप्त सुविधाएं

अभिनेत्री भाग्यश्री ने कहा कि “बॉलीवुड की टीम यदि बस्तर के चित्रकोट जलप्रपात में शूटिंग करने पहुंचती है तो उन्हें पर्याप्त सुविधा मिलनी चाहिए। क्योंकि यदि शूटिंग की एक छोटी सी छोटी टीम भी पहुंचती है तो उनकी संख्या लगभग 80 से 100 की होती है। यदि उनके लिए जिला प्रशासन रहने खाने और अन्य चीजों की सुविधा उपलब्ध कराती है। तो निश्चित ही तौर पर बस्तर का चित्रकोट जलप्रपात बॉलीवुड की ओर अग्रसर होगा”।

स्थानीय लोगों को मिलेगा रोजगार

बॉलीवुड के बस्तर आगमन के सवाल पर भाग्यश्री ने कहा कि” चित्रकोट जलप्रपात में बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग होने पर यहां के स्थानीय नागरिकों को भी रोजगार मिलेगा। यहां के स्थानीय नागरिक कई तरह के व्यवसाय भी कर सकेंगे। क्योंकि जहां भीड़ होती है और मूवी की शूटिंग वहां व्यवसाय के अलग अलग जरिये भी निकल कर सामने आते हैं”।

इंडियाज स्टार ब्यूटी अवॉर्ड में पहुंची भाग्यश्री

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री जगदलपुर में आयोजित इंडियाज स्टार ब्यूटी अवॉर्ड में शिरकत करने पहुंची थी। वह यहां ज्यूरी के तौर पर शामिल हुई। भाग्यश्री ने ब्यूटीशियन प्रतियोगिता में शामिल प्रतिभागियों को अपने हाथों से अवॉर्ड दिया।

यह भी पढ़ें:- केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने दिया इस्तीफा

scroll to top