Close

मोदी सरकार पर कांग्रेस का तंज, कहा- महंगाई डायन भी अब बीजेपी को अप्सरा लगने लगी है

नई दिल्लीः देश में लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि विपक्ष में रहते हुए जो महंगाई बीजेपी को डायन लगती थी वही महंगाई सत्ता में आते ही अब अप्सरा लगने लगी है. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर एक के बाद एक कई हमले बोले. सुरजेवाला ने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी हमला बोला है.

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सुरजेवाला ने कहा कि मौजूदा विस्तार केंद्रीय कैबिनेट का नहीं, बल्कि ‘सत्ता की भूख’ का विस्तार है. इस दौरान सुरजेवाला ने कहा कि अगर कामकाज और शासन को आधार बनाया जाए तो पीएम मोदी को और उनके कई मंत्रियों को पद से हटा दिया जाना चाहिए.

सुरजेवाला ने कहा, ”यह विस्तार मंत्रिपद का नहीं है यह सत्ता की भूख का विस्तार है. अगर मंत्रिमंडल का विस्तार है तो वह कामकाज और शासन के आधार पर किया जाए.”

स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन पर हमला बोलते हुए सुरजेवाला ने कहा, ”अगर कामकाज के आधार पर मंत्रिमंडल में फेरबदल हो रहा है तो सबसे पहले स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री हर्षवर्धन को हटा दिया जाना चाहिए. वहीं पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को भी हटा दिया जाना चाहिए जिन्होंने पेट्रोल-डीजल पर उत्पाद शुल्क की लूट के बोझ तले देश की जनता को दबा दिया.”

इस दौरान सुरजेवाला ने कहा, ”खाद्य मंत्री को भी हटा देना चाहिए.” सुरजेवाला ने कहा, ”सरकार के पास गरीब के लिए तो खाद्यान नहीं हैं जबकि शराब बनाने वाली इकाइयों को एक लाख टन चावल दिया जा रहा है.” उन्होंने कहा कि इस विस्तार में ”वित्त मंत्री को भी हटा देना चाहिए जिन्होंने जीडीपी को माइनस में कर दिया.”

 

यह भी पढ़ें- होम लोन पर सबसे कम इंटरेस्ट रेट लेना चाहते हैं तो ये 5 कारण आपके लिए बाधा हैं- जानिए

One Comment
scroll to top