Close

डीजल की लूटः टैंकर के पलटते ही घायल तड़पते रहे, इधर डीजल भरने घरों से डिब्बे और बाल्‍टी लेकर दौड़े लोग

दंतेवाड़ा। डीजल-पेट्रोल के आसमान छूती कीमतों के बीच अगर फ्री का इंधन कहीं से मिल जाए, तो लोग टूट पड़ेंगे। ऐसा ही मामला दंतेवाड़ा में सामने आया है। जहां टैंकर के दुर्घटनाग्रस्त होते ही घायल चालक और सहायक को बचाने की बजाय लोग डीजल लूटने में व्यस्त हो गए।

मामला छत्‍तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले का है। जहां एनएमडीसी बैलाडीला जा रहा डीजल से भरा एक टैंकर बाइक सवार को बचाने के फेर में पलट गया। टैंकर पलटते ही डीजल लूटने के लिए लोग डब्बे, बाल्टी जो मिला उसे लेकर पहुंच गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हादसे में बाइक सवार सहित टैंकर चालक और हेल्‍पर गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टैंकर के पलटते ही डीजल सड़क के बाद खेत में फैलने लगा। इसकी जानकारी लोगों को मिली तो डीजल लूटने लोगों की भीड़ लग गई। इधर घायल तड़प रहे थे।

पुलिस पहुंची तब घायलों को अस्पताल भेजा गया
इस दौरान पुलिस ने देखा कि लोग हादसे में घायल बाइक सवार व टैंकर चालक व परिचालक की मदद की बजाय अपने घरों से डिब्बा, बाल्‍टी लेकर पहुंच गए। टैंकर पलटने से आसपास के गड्ढों में डीजल भर गया, जिसे लोग बाल्‍टी और डिब्‍बों में भरकर ले गए। घटना की जानकारी मिलते ही यातायात पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद डीजल की लूट बंद हुई।

scroll to top