Close

आर्थिक राशिफल: मिथुन, तुला और धनु राशि वालों को रहना होगा सावधान, सभी राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 09 जुलाई 2021, शुक्रवार को आषाढ़ मास की अमावस्या है. इस अमावस्या को आषाढ़ी अमावस्या भी कहा जाता है. इस अमावस्या का विशेष धार्मिक महत्व बताया गया है. चंद्रमा आज मिथुन राशि में विराजमान है. कुंभ राशि में देव गुरू बृहस्पति में वक्री अवस्था में गोचर कर रहे हैं. धन के मामले में आज कुछ राशियों को विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है. जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope) – मन अशांत रहेगा. धन को लेकर तनाव की स्थिति भी बन सकती है. कोई नया कार्य आरंभ करने के बारे में सोच रहें है तो बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. धैर्य बनाए रखें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope) – अचानक हानि का योग बन सकता है, इसलिए लेनदेन में सावधानी बरतें. किसी के साथ धोखा न करें. मेहनत पर विश्वास करें और मेहनत करने वालों का सम्मान करें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope) – आज ऊर्जा और उत्साह दोनों बने रहेंगे. लाभ की स्थिति भी बनी हुई है. धन का निवेश सोच समझ कर करें. आज आपको धन के मामले में अच्छे समाचार प्राप्त हो सकते है. सूर्य बुध और चंद्रमा आज आपकी राशि में गोचर कर रहे हैं.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope) – क्रोध पर काबू रखें. आज ऐसा अवसर भी आ सकता है, जब आप संयम को खो सकते हैं. इसलिए धैर्य बनाएं रखें. निवेश के लिए जानकार लोगों की मदद ले सकते हैं. प्रतिद्वंदी और छिपे हुए शत्रुओं से सावधान रहें.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope) – भविष्य को ध्यान में रखकर किए गए निवेश से आज अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आज के दिन छोटे छोटे निवेश से भी लाभ प्राप्त करने का योग बना हुआ है. गलत कार्यों को करने से बचें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope) – जॉब और करियर के साथ व्यापार में भी शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. आज धन की स्थिति मजबूत हो सकती है. इसके साथ ही आय के स्त्रोत में भी वृद्धि का योग बना हुआ है.

तुला राशिफल (Libra Horoscope) – कर्ज लेने की स्थिति बन सकती है. कोई बड़ा कार्य आज पूर्ण हो सकता है. मन प्रसन्न रहेगा, लेकिन अज्ञात भय की स्थिति बनी रहेगी. सोच समझ कर ही बड़ी पूंजी का निवेश करें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)  – भ्रम की स्थिति बनी रहेगी. धन के व्यय को आज रूकने का प्रयास करेंगे, लेकिन पूरी तरह से सफलता प्राप्त नहीं होगी. जबकि आज आपको धन के सही प्रयोग और उचित प्रबंधन पर ध्यान देना होगा.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope) – दिल और दिमाग का संतुलन बनाने में आज मुश्किल आएगी. धन से जुड़े किसी महत्वपूर्ण कार्य में निर्णय लेने में दिक्कत आ सकती है. कर्ज देने की स्थिति से बचना होगा. बाजार से लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope) – शनि आपकी राशि में विराजमान हैं. आज ग्रहों की स्थिति से लाभ और हानि दोनों के योग बने हुए हैं. आज गलत कार्यों को करने से बचें. आज कोई भी ऐसा कार्य न करें जिससे धन की हानि और अपयश की स्थिति बने. धैर्य बनाएं रखें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope) – गुरु आपकी ही राशि में विराजमान हैं, गुरु इस समय वक्री अवस्था में है. आज गुरुवार और आषाढ़ी अमावस्या है. इसलिए यदि कोई बड़ा कार्य करना चाहते हैं तो आज पितृ और इष्ट देव को याद करें और उनका आशीर्वाद प्राप्त करें. बाजार में निवेश से लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope) – लाभ के लिए आज आपको अधिक परिश्रम करना होगा. आज लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज योजना बनाकर कार्य करें. कार्य को समय पर पूरा करने का प्रयास करें. आज के दिन छवि को भी बेहतर बनाने का प्रयास करें.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: आषाढ़ अमावस्या पर कर्क, मकर और कुंभ राशि सहित इन राशियों को ध्यान देना होगा, जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top