Close

अयोध्या में बड़ा हादसा, सरयू नदी में स्नान करते वक्त एक ही परिवार के 12 लोग डूबे

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में सरयू नदी में 12 लोगों के डूबने की खबर है. एक ही परिवार के 12 लोग गुप्तार घाट पर स्नान कर रहे थे उसी दौरान यह हादसा हुआ. सीएम योगी आदित्यनाथ तक मामले की जानकारी पहुंची है और उन्होंने रेस्क्यू ऑपरेशन तेज करने को कहा है. इसके लिए पीएसी के गोताखोर लगाये गये हैं.

ताजा जानकारी के मुताबिक सरयू हादसे में अबतक छह लोगों को बाहर निकाल लिया गया है. जिनमे से तीन को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. 6 अभी भी लापता है.

बता दें कि हर साल मानसून के दौरान बाढ़ से जूझने वाला यूपी इस बार कम प्रभावित हुआ है. लेकिन नदियों का जलस्तर बरसात के मौसम में काफी ज्यादा बढ़ा हुआ है. ज्यादातर नदियों का बहाव भी काफी तेज है. ऐसे में जरा सी लापरवाही बड़े हादसे को आमंत्रण दे रही है.

कुल 15 लोग थे जिसमे 12 डूब गए

जानकारी के मुताबिक स्नान करने के दौरान कुल 15 लोग थे जिसमे 12 डूब गए. डूब रहे तीन लोगों को उसी वक्त स्थानीय गोताखोरों ने बचा लिया. डूबने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. परिवार आगरा के सिकंदराबाद से अयोध्या आया था.

 

यह भी पढ़ें- अभी नहीं गई कोरोना की दूसरी लहर, स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- ब्रिटेन-रूस और बांग्लादेश में बढ़े कोविड-19 केस ने बढ़ाई चिंता

One Comment
scroll to top