Close

ऐसी भी क्या जल्दी थीः नाले के पुल पर पानी के तेज बहाव में कार सहित बह गया पूरा परिवार

महाराष्ट्र। नागपुर सावनेर हाइवे पर दुखद घटना घटी है। पुल के उपर बारिश का पानी तेज चल रहा था। कार चालक को इतनी जल्दी थी कि नहीं रुका और बीच पुल में आते ही परिवार सहित बह गया। तीन की मौत हो गई है। वहीं पांच लोगों की तलाश की जा रही है।

बता दें कि बारिश के कारण नदी-नाले उफान पर हैं। पुलों पर से बारिश का पानी बह रहा है। इस वजह से कई शहरों का संपर्क जिला मुख्यालय से टूट गया है। ऐसे में खतरे की अनदेखी, लोगों की लापरवाही बड़े हादसे का कारण बनते जा रहा है। ऐसी घटनाएं लगातार सामने आ रही है।

ऐसी घटना महाराष्ट्र में देखने को मिला है। यहां एक परिवार पुल पार करते समय कार के साथ नदी में बह गया। एक साथ पूरे परिवार के लोग नदी में डूब गए। इनमें से तीन के शव निकाल लिए गए हैं, वहीं परिवार के अन्य सदस्यों की तलाश जारी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसान यह हृदय विदारक घटना महाराष्ट्र में नागपुर सावनेर हाइवे पर हुई है। मुलताई मध्यप्रदेश के दांतोरा गांव में रहने वाला एक परिवार महाराष्ट्र के नांदा गांव जा रहा था। बताया जा रहा है कि वहां पर किसी कार्यक्रम में शामिल होने परिवार रवाना हुआ था। नागपुर-सावनेर हाईवे में नदी पर बने पुल के ऊपर से पानी बह रहा था और इसका बहाव भी काफी तेज था। पर भी कार चालक परिवार के साथ पुल पार करने लगा।

इस दौरान बीच पुल में पहुंचते ही कार का संतुलन बिगड़ गया और पानी के तेज बहाव में पूरा परिवार कार के साथ बह गया। इस घटना का एक वीडियो भी जारी हुआ है जिसमें दिख रहा है कि कैसे पूरा परिवार नदी में बह गया और कार के भीतर से परिवार के सदस्य निकलने की जददोजहद कर रहे हैं।

पुलिस के अनुसार कार में 8 लोग सवार थे। सभी कार के साथ नदी में डूब गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने डूबे लोगों को निकालने का काम शुरू किया। अब तक नदी से तीन लोगों के शव निकाल लिए गए हैं, वहीं अन्य की तलाश की जा रही है। नदी में बहने वालों में 3 महिलाएं, 4 पुरुष और एक बालक शामिल है।

scroll to top