Close

गोवा में भी 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे केजरीवाल, सरकार बनने पर पुराने बिल माफ करने का एलान

गोवा: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब और उत्तराखंड के बाद अब गोवा में फ्री बिजली देने का एलान किया है. केजरीवाल में गोवा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर 300 यूनिट फ्री बिजली देने की घोषणा की है. साथ ही बिजली के पुराने सारे बिल माफ करने का भी वादा किया है.

गोवा में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, “हर परिवार को हर महीने 300 यूनिट तक बिजली मुफ़्त दी जाएगी. बिजली के पुराने सारे बिल माफ किए जाएंगे. हम 24 घंटे बिजली देंगे. किसानों को खेती के लिए फ्री बिजली दी जाएगी. गोवा में राजनीति बहुत खराब हो गई है. लोगों ने कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए वोट दिया था और सरकार बीजेपी की बन गई. गोवा के लोग अब साफ राजनीति चाहते हैं.”

गोवा की यात्रा से एक दिन पहले अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा था कि गोवा बदलाव चाहता है. विधायकों की खरीद-फरोख्त करने वाली पार्टियां काफी हैं. काफी गंदी राजनीति हो चुकी है. गोवा विकास चाहता है. कोष की कोई कमी नहीं है, सिर्फ ईमानदार नीयत की कमी है। गोवा ईमानदार राजनीति चाहता है.

बता दें, तीन पहले 11 जुलाई को केजरीवाल उत्तराखंड पहुंचे थे. यहां भी उन्होंने यही घोषणाएं की थी. दरअसल, उत्तराखंड में कुछ महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी वजह से केजरीवाल कई राज्यों में जाकर आम आदमी पार्टी का प्रचार प्रसार कर रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें- केंद्रीय कर्मचारियों को आज मिल सकती है अच्छी खबर, हट सकती है DA पर लगी रोक, कैबिनेट की बैठक में फैसला संभव

scroll to top