Close

तीर्थयात्रा से लौटते समय छत्तीसगढ़ी फिल्मों की कलाकार पुष्पांजलि शर्मा की सड़क हादसे में मौत

रायपुर। तीर्थयात्रा के लिए गई एक बस वापस आ रही थी। इसी दौरान रात में ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। बस में सवार छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी कलाकार पुष्पांजलि शर्मा (55) की मौत हो गई। एक्सिडेंट के बाद गुरुवार की सुबह हादसे में उसकी मौत की सूचना दी गई।

पुष्पांजलि के दुखद निधन की खबर से छालीवूड में शोक छा गया है। घटना सतोली के पास की बताई जा रही है। इस दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हुई है। वहीं 13 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसा उस समय हुआ जब तीर्थयात्रा से लौट रही बस की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई।

जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ी कलाकार पुष्पांजलि शर्मा अपने मोहल्ले की दो अन्य महिलाओं के साथ तीर्थ पर गयी थीं। हादसा सुबह तब हुआ जब ज्यादातर यात्री गहरी नींद में थे। तभी अचानक बस की ट्रक के साथ जोरदार टक्कर हो गयी।

इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई और 13 से अधिक लोग घायल हो गए। पुष्पांजलि शर्मा रायपुर के जोरा की रहने वाली थी। उन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भंडारा ले जाया गया है। जानकारी अनुसार उनका अंतिम संस्कार 15 जुलाई को रायपुर में किया जायगा।

बता दें कि पुष्पांजलि शर्मा पिछले 15 साल से चरित्र कलाकार के रूप में छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय थीं। उनके द्वारा निभाए मां और भाभी के किरदार काफी लोकप्रिय रहे। छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के सभी कलाकारों ने पुष्पांजलि शर्मा के निधन पर दुःख जताया है। उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित किए हैं।

scroll to top